Monday , 22 October 2018

दो दिन पहले अहमदाबाद से लौटा था मामूली कहासुनी के बाद पत्नी चली गई पीहर, फंदा लगाकर दे दी जान

डूंगरपुर. चार महीने पहले पति-पत्नी में मामूली झगड़ा हुआ, इससे रूठकर पत्नी अपने 4 बच्चों को लेकर पीहर चली गई. बुलाने के बाद भी पत्नी नहीं लौटी तो दो दिन पहले ही गुजरात से घर लौटे पति ने अपने घर में ही फांसी का फंदा लगाकर जान दे दी. हादसे का पता शुक्रवार सुबह को हुआ जब पिता ने अपने बेटे को उठाने के लिए पौते को भेजा तो रोशनदान से देखने पर लटका हुआ मिला. घटना गुरुवार रात के समय रामसागड़ा थाना क्षेत्र के विकासनगर लोहारिया फला में हुई. थानाधिकारी भगवानलाल ने बताया कि दिनेश (35) पुत्र रामा ननोमा गुजरात में काम करता है.

दो दिन पहले अहमदाबाद से लौटा था

दो दिन पहले ही मृतक अहमदाबाद से लौटा था. गुरुवार शाम के समय अपने पिता रामा ननोमा और मां के साथ बैठकर खाना खाया और रात के समय वापस अपने घर लौट आया था. पत्नी के पीहर चले जाने के कारण वह घर में अकेला रहता था. रात के समय उसने फांसी का फंदा लगाकर जान दे दी. सुबह देर तक वह नहीं उठा तो पिता रामा ने अपने पौते को देखने के लिए भेजा. दरवाजा बंद होने के कारण पौते ने जाली से देखा तो दिनेश ननोमा फांसी के फंदे पर लटका हुआ था. दौड़कर वह वापस घर गया और दादा रामा को बताया. शव को नीचे उतारा. परिजनों ने बताया कि दिनेश ननोमा और उसकी पत्नी के बीच चार महीने पहले पारिवारिक झगड़ा हो गया था.

The post दो दिन पहले अहमदाबाद से लौटा था मामूली कहासुनी के बाद पत्नी चली गई पीहर, फंदा लगाकर दे दी जान appeared first on Udaipur Kiran

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*