Monday , 22 October 2018

भाजपा नेता की होटल सहित दो जगह छापा, 15 युवक-युवतियों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा

डूंगरपुर. जिले के पूंजपुर और आसपुर में गुरुवार को पुलिस ने दो होटलों पर छापा मारा है. जिसमें से 15 युवक-युवतियों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा है. पुलिस ने पहले आसपुर उपखंड के पूंजपुर में भाजपा नेता की होटल लव कुश में आसपुर पुलिस ने दूसरी बार छापा मारा और होटल से आपत्तिजनक स्थिति में 9 युवक – युवतियां पकड़े गए.

मुखबीर की सूचना पर पुलिस की इस कार्रवाई के दौरान भाजपा नेता के बेटे ने हाथापाई की कोशिश की, वहीं मौके पर सैकड़ों लोगों की भीड़ भी जमा हो गई. हालांकि भाजपा नेता रतनजी पाटीदार फिलहाल किसी भी पद पर नहीं है, लेकिन पूर्व में मंडल अध्यक्ष रहा है. साथ ही पूंजपुर में संचालित होटल लव कुश का संचालन पत्नी रंबा पाटीदार और बेटा भरत पाटीदार करते हैं. होटल लव कुश में लंबे अर्से से अनैतिक व्यापार की शिकायत पुलिस को मिलती रही थी. गुरुवार को पुलिस को इस बात की सूचना मिली. इसके बाद करीब 12 बजे पुलिस मय जाब्ता पहुंची और होटल में तलाशी शुरू कर दी. इस दौरान होटल के अंदर बने हुए कमरों में 4 लड़के और 4 लड़कियां थी और इन कमरों के बाहर एक 40 साल की महिला बतौर पहरेदार के रूप में बैठी हुई थी.

पुलिस सूत्रों के अनुसार होटल में मिले 9 युवक-युवतियों में से एक युवक और एक युवती नाबालिग है. हालांकि पुलिस ने इन्हें भी डिटेन किया है. दूसरी ओर पुलिस ने आसपुर में राज पैलेस होटल पर भी छापा मारा, जहां 3 युवक और 3 युवतियों को गिरफ्तार किया है. वहीं भाजपा नेता की पत्नी और बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. राज पैलेस से भी एक संचालक को गिरफ्तार किया है. जिन्हें कोर्ट में पेश किया गया है. थानाधिकारी परमेश्वर पाटीदार के नेतृत्व में एएसआई रमेशचंद्र, हेड कांस्टेबल अरविंद, देवीलाल, धनेश्वर, प्रहलाद सिंह, सुनीता और चुन्नीलाल की टीम ने कार्रवाई की है.

Source : http://udaipurkiran.in/hindi/

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*