Monday , 22 October 2018

8वीं की छात्रा और 10वीं का छात्र, जुदा होने के डर से दोनों ने एक साथ फांसी लगा दे दी जान

बचपन से साथ पढ़ रहे थे, 8 साल बाद मां लेने पहुंची तो दोनों ने उठाया ऐसा कदम

डूंगरपुर. 8वीं कक्षा की छात्रा और 10वीं के छात्र की दोस्ती प्रेम में बदल गई. दो दिन पहले ही लड़की की मां उसे अपने मामा के घर से लेने के लिए आई. दोनों को इस बात का डर था कि कहीं अब जुदा न हो जाए. इस कारण दोनों ने मिलकर एक साथ ही जिंदगी को खत्म करने का तय किया और पेड़ पर लटक कर आत्महत्या कर ली.

सूत्रों के अनुसार लोलकपुर ग्राम पंचायत के सेलेज फला का है. यहां मामा के घर रहकर पढ़ाई कर रही 14 वर्षीय लड़की जो घोड़ासर की रहने वाली थी, मामा के गांव के ही के 15 वर्षीय लड़के से प्रेम करने लगी. लड़की शुरू से ही मामा के घर रहकर ही पढ़ाई करती थी. वहीं लड़का और लकड़ी दोनों ही एक ही स्कूल में 10वीं और 8वीं में पढ़ाई करते थे. इसी दौरान उनकी दोस्ती बढ़ी. दूसरी ओर दो दिन पहले ही लड़की की मां घोड़ासर सेमारी से लड़की को लेने के लिए आई हुई थी.

पुलिस के अनुसार लड़की को इस बात का डर था कि आपस में प्रेम की बात सभी जानते हंै, ऐसे में उसकी मां कहीं उसे लेकर न चली जाए. इसी बात को लेकर गुरुवार की शाम को दोनों घर से निकल गए और शुक्रवार को सुबह 7 बजे गांव में ही एक पेड़ से लटके हुए मिले. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम डूंगरपुर अस्पताल में कराया और बाद में परिजनों को सुपुर्द कर दिए.

Source : http://udaipurkiran.in/hindi/

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*