Monday , 22 October 2018

प्रयाग महाकुंभ के ब्रांड एम्बेसडर बन सकते है अमिताभ या अक्षय, एंथम के लिए कैलाश खेर सरकार की पसंद

इलाहाबाद. अगले साल होने वाले कुंभ की तैयारियों को लेकर योगी सरकार कोई भी कमी नहीं छोड़ना चाहती है. कुंभ की ब्रांडिंग के लिए अब सरकार की नजरें बॉलीवुड की तरफ है. जानकारी के मुताबिक कुंभ की ब्रांडिंग करने के लिए योगी सरकार अमिताभ बच्चन से बात कर रही है.

अगर अमिताभ नहीं तैयार हुए तो अक्षय कुमार से बात की जाएगी. साथ ही कुंभ का एंथम गाने के लिए कैलाश खेर से बातचीत चल रही है, पहले इसके लिए शंकर महादेवन को चुना गया था, लेकिन उनके संगीत को अखाड़ा परिषद ने पास नहीं किया. अमिताभ और अक्षय के अलावा सोनू निगम भी सरकार की लिस्ट में तीसरे नंबर पर हैं. अगर इन दोनों से बात नहीं बनी है तो सोनू निगम से बात की जाएगी. सरकार की कोशिश है कि इस बार कुंभ में ज्यादा से ज्यादा लोग पहुंचे.

दरअसल, कुंभ शुरू होने में अब लगभग तीन महीने का ही समय बचा है. ऐसे में जल्द से जल्द ब्रांड एम्बेसडर तय होने के बाद उसके वीडियो शूट किए जाएंगे, जिसमें वह कुंभ का प्रमोशन करते नजर आएंगे. इसे ज्यादा से ज्यादा प्रसारित किया जाएगा. कुंभ का एंथम सांग बन कर तैयार हो चुका है. अब सरकार इसे गाने वाले की खोज में लगी हुई है. जानकारी के मुताबिक शंकर महादेवन से संपर्क किया गया था, लेकिन अखाड़ा परिषद को जैसा संगीत चाहिए वह उस पर फिट नहीं बैठ रहे हैं. ऐसे में कैलाश खेर से बातचीत चल रही है, जो अंतिम चरण में है.

Source : http://udaipurkiran.in/hindi/

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*