Monday , 22 October 2018

तनुश्री को नाना और विवेक ने भेजी कानूनी नोटिस

फिल्म अभिनेत्री तनुश्री दत्ता को अभिनेता नाना पाटेकर और निदेशक विवेक अग्निहोत्री ने कानूनी नोटिस भेजी है. नोटिस मिलने के बाद तनुश्री ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा,“यह उत्पीड़न के खिलाफ बोलने का नतीजा है. भारत में उत्पीड़न और अन्याय के खिलाफ बोलने पर उन्हें यह पुरस्कार मिला है.”
उन्होंने कहा, “नाना और विवेक अग्निहोत्रि की टीम सोशल मीडिया प्लेटफार्मों और अन्य सार्वजनिक जगहों पर झूठ और गलतफहमी फैला कर मुझे बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं और उनके समर्थक आगे आ रहे हैं.” उन्होंने बताया, “आज जब मैं घर पर थी और मेरे घर के बाहर तैनात पुलिसकर्मी खाना खाने के लिए गये थे तब दो अज्ञात व्यक्तियों ने मेरे घर में घुसने की कोशिश की लेकिन चौकीदार ने उन्हें रोक दिया.”
निदेशक विवेक अग्निहोत्री ने इस संबंध में प्रेस विज्ञप्ति जारी की है. विवेक के वकील ने विज्ञप्ति जारी कर कहा कि तनुश्री ने छेड़छाड़ के जो भी आरोप लगाएं हैं वो झूठे हैं. तनुश्री ने विवेक की छवि को खराब करने के लिए आरोप लगाए गए हैं. हमने तनुश्री को कानूनी नोटिस भेजा है. गौरतलब है कि तनुश्री ने नाना पाटेकर पर शूटिंग के दौरान छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. उन्होंने 2008 में एक फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ की शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर पर जोर जबरदस्ती की कोशिश का आरोप लगाया है.
उन्होंने कहा कि, “नाना पाटेकर जबरन करीब आना चाहते थे, वो शूटिंग के दौरान गाने का हिस्‍सा नहीं थे, इसके बावजूद उन्‍होंने उनके साथ अंतरंग होने की कोशिश की थी.” तनुश्री के आरोपों पर नाना की सफाई भी सामने आ चुकी है. उन्होंने आरोपों को साफ खारिज कर दिया है.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*