Monday , 22 October 2018

अभिनेत्री तनुश्री दत्ता के विरोध में वर्धा में मामला दर्ज

मुंबई, 05 अक्टूबर (उदयपुर किरण). वर्धा जिले के सेलू पुलिस थाने में अभिनेत्री तनुश्री दत्ता के विरोध में शुक्रवार को आपराधिक मामला दर्ज किया गया है. इसके पहले बीड़ जिले के केज पुलिस थाने में गुरुवार को दत्ता के विरोध में आपराधिक मामला दर्ज किया गया था. उल्लेखनीय है कि दत्ता ने मनसे के गुंडों की पार्टी बताया था, जिसके कारण यह मामला दर्ज किया जा रहा है.

मिली जानकारी के अनुसार अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने 27 सितम्बर को मुंबई में एक पत्रकार परिषद में कहा था कि मनसे गुंडों की पार्टी है. तनुश्री दत्ता के इस बयान के विरोध में मनसे सेलू तहसील के अध्यक्ष प्रशांत झाडे ने यह आपराधिक मामला दर्ज करवाया है.

झाडे के अनुसार पत्रकार परिषद में दत्ता ने मनसे प्रमुख राज ठाकरे के खिलाफ विवादास्पद टिप्पणी की थी. वर्तमान समय में तनुश्री दत्ता नाना पाटेकर पर किए गए आरोपों के चलते चर्चा में है. सेलू पुलिस थाने के पुलिस अधिकारी प्रहलाद काटकर ने मामला दर्ज करके जांच पड़ताल शुरू कर दी है. सेलू पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाने के लिए वर्धा शहर व सेलू तहसील के कार्यकर्ता बडी संख्या में वहां पर उपस्थित थे. इससे पहले बीड जिले में गुरुवार को दत्ता के विरोध में मामला दर्ज किया गया है.

http://udaipurkiran.in/hindi

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*