Friday , 14 December 2018
अश्लीलता मुक्त फ़िल्म ‘खुद्दार’दर्शकों को ख़ूब आएगी पसंद

अश्लीलता मुक्त फ़िल्म ‘खुद्दार’दर्शकों को ख़ूब आएगी पसंद

गया,05 अक्टूबर (उदयपुर किरण). विश्व शांति का अग्रदूत गया मेरा पसंदीदा शहर है. बचपन से यहाँ आता जाता रहा हूँ, जिस सिनेमा हॉल में बचपन में सिनेमा देखा आज उसी पर्दे पर अपने आप को देख अभिभूत हूँ. यह बात शहर के किरण सिनेमा में आए भोजपुरी के चर्चित अभिनेता गुंजन सिंह ने कही. गुंजन सिंह की फिल्‍म ‘खुद्दार’ रिलीज हो चुकी है और दर्शकों का ज़बरदस्त रेसपांस मिल रहा है. इस दौरान फ़िल्म के अभिनेता गुंजन सिंह,फ़िल्म के निर्देशक दिनेश यादव व पीआरओ सर्वेश कश्यप गया में प्रमोशन के दौरान दिखे.

फ़िल्म के विषय में जानकारी देने हेतु किरण सिनेमा में प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया. उसके बाद फ़िल्म के कलाकार किरण सिनेमा परिसर में गए जहाँ दर्शकों की भीड़ जुट गयी. अपने चहेते नायक को सामने देख दर्शक सेल्फ़ी लेने की ज़िद करने लगे. फ़िल्म में गुंजन सिंह के साथ भोजपुरिया हॉट केक अंजना सिंह और खूबसूरत निशा दुबे की जोड़ी धमाल करती नजर आने वाली है. इस फिल्‍म के रिलीज डेट की घोषणा निर्देशक दिनेश यादव ने की है जिसके बाद अब गुंजन सिंह और अंजना सिंह के फैंस को 5 अक्‍टूबर तक ही फिल्‍म के लिए इंतजार करना होगा.

दिनेश यादव ने बताया कि भोजपुरी फिल्‍म ‘खुद्दार’ में मनोरंजन और कथानाक को भी खूब स्‍पेस मिला है. फिल्‍म में रोमांस और कॉमेडी भी दर्शकों को खूब इंटरटेंन करेगी. उन्होंने बताया कि फिल्‍म में भोजपुरिया जवार की कथाओं को समाहित किया गया है जिसे देखने के बाद दर्शक खुद को फिल्‍म से कनेक्‍ट कर पायेंगे. बता दें कि गुंजन सिंह के अभिनय के चर्चे इन दिनों इंडस्‍ट्री में खूब सुनने को मिलते हैं. इंडस्‍ट्री के निर्माता – निर्देशक को उनमें काफी संभावनाएं दिखती है. एक्‍शन पैक्‍ड फिल्‍म ‘खुद्दार’ को दिनेश यादव ने निर्देशित किया है.

http://udaipurkiran.in/hindi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*