Monday , 22 October 2018

सुल्तान जोहोर कप : जीत के साथ अपने अभियान की शुरुआत करना चाहेगी भारतीय टीम

नई दिल्ली, 05 अक्टूबर (उदयपुर किरण). भारतीय जूनियर पुरुष हॉकी टीम आठवें सुल्तान जोहोर कप 2018 में शनिवार को मलेशिया के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेगी. भारतीय टीम कप्तान मनदीप मोर और उपकप्तान शिलानंद लाकरा के नेतृत्व में जीत के साथ शुरुआत करना चाहेगी.

मैच की पूर्व संध्या पर कोच जुड फेलिक्स ने कहा कि टूर्नामेंट में जीत के साथ शुरू करना हमेशा महत्वपूर्ण होता है, क्योंकि यह आत्मविश्वास बढ़ाता है और टीम को बेहतर करने के लिए प्रेरित करता है. हालांकि कई खिलाड़ी अपना पहला अंतरराष्ट्रीय मैच खेलेंगे तो उनको हम यही कहेंगे कि वे अपना नैसर्गिक खेल खेलें.

भारतीय टीम ने पिछले संस्करण में राउंड रॉबिन मैच में मलेशिया को 2-1 से हराया था, इसके बाद कांस्य पदक मुकाबले में भी भारतीय टीम ने मलेशिया को 4-0 से शिकस्त दी थी.

कोच ने कहा कि हालांकि मेजबान के खिलाफ पहला मैच कठिन होता है, क्योंकि घर में टीम को काफी समर्थन होता है लेकिन मुझे विश्वास है कि अगर लड़के अपना प्राकृतिक खेल खेलते हैं तो हम आसानी से जीत दर्ज करेंगे.

भारतीय टीम रविवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ अपना दूसरा मैच खेलेगी. इसके बाद 9 अक्टूबर को जापान के खिलाफ, 10 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ और 12 अक्टूबर को ग्रेट ब्रिटेन के खिलाफ अपना आखिरी राउंड रॉबिन मैच खेलेगी.

http://udaipurkiran.in/hindi

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*