Monday , 22 October 2018

मिस्टर, मिस एंड मिसेज की तलाश शुरू

मुंबई, 06 अक्टूबर (उदयपुर किरण). महाराष्ट्र के युवा, युवती और विवाहित महिलाओं में छुपे टैलेंट को ढूंढ कर उन्हें अब तक का सबसे बडा प्लैटफॉर्म देने के उद्देश्य से मिस्टर, मिस एंड मिसेज सोनेरी महाराष्ट्र 2018 का शानदार आयोजन पुणे में होगा. इस ब्यूटी कॉन्टेस्ट में भाग लेने के लिए रजिस्ट्रेशन www.arevents.co पर शुरू हो गया है. ऑडिशन 14 अक्टूबर को होगा और महाअंतिम फेरी 28 अक्टूबर को पुणे में होगी.

ब्यूटी कॉन्टेस्ट के आयोजक ए आर इवेंट्स के संचालक आकर्षण कटियार और राजेश अग्रवाल के मुताबिक महाराष्ट्र में अब तक के सबसे बडे ब्यूटी पॅजेंट का शानदार आयोजन होने जा रहा है, जो सभी से भिन्न होगा. ब्यूटी और फैशन इंडस्ट्री की दुनिया में यह नई और अनोखी शुरूआत होगी. यहां पर चुने गए प्रतियोगी को देश- विदेश में होने वाले ब्यूटी कॉन्टेस्ट में अपने देश, शहर का प्रतिनिधित्व करने का अवसर मिलेगा. चयनित मॉडल्स को कुछ कंपनियों के साथ कार्य करने का मौका दिया जाएगा.

आकर्षण कटियार ने बताया कि महाराष्ट्र के मुंबई, नवी मुंबई, ठाणे, पुणे, पिंपरी-चिंचवड, नागपुर, नासिक, अहमदनगर, औरंगाबाद, धुलिया, अमरावती, बीड, जलगाव, सातारा, सांगली, कोल्हापुर, सोलापुर, मराठवाडा, विदर्भ, उत्तर और पश्‍चिम महाराष्ट्र के सभी नवयुवक, युवती और विवाहित महिलाओं में छुपी प्रतिभा को तलाश कर, उनको तराश कर फैशन की दुनिया में लाया जाएगा. साथ ही फिल्म और मॉडलिंग क्षेत्र में विशेष पहचान बनाने में मदद की जाएगी.

मोदक मोशन पिक्चर्स की निर्माता दीपिका श्रीवास्तव के अनुसार महाराष्ट्र के युवा, युवती, और विवाहित महिलाएं जो आर्किटेक्ट, सीए, डॉक्टर, वकील, उद्योग, बैंकिंग, शिक्षा, आइटी, प्रोफेशनल्स, सर्विस या किसी भी क्षेत्र में हों इस ब्यूटी कॉन्टेस्ट में हिस्सा लेकर बॉलीवुड, मराठी, सेलेब्रेटी,डायरेक्टर,प्रोडयूसर और मीडिया के सामने अपने टॅलेंट का प्रदर्शन कर इस सौंदर्य प्रतियोगिता की जीत का हिस्सा बन सकते हैं.

http://udaipurkiran.in/hindi

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*