Monday , 22 October 2018

Box Office: लवयात्री और अंधाधुन के बीच कांटे की टक्कर

मुंबई: बॉक्स ऑफिस पर इस शुक्रवार को रिलीज़ हुई फिल्म लवयात्री और अंधाधुन के बीच लगभग बराबरी की शुरुआत हुई है. शुक्रवार यानि पांच अक्टूबर को आयुष्मान खुराना- राधिका आप्टे- तब्बू की अंधाधुन रिलीज़ हुई.
लम्बे समय समय के बाद बड़े परदे पर अपनी फिल्म लेकर आये श्रीराम राघवन निर्देशित इस फिल्म को पहले दिन दो करोड़ 40 लाख रूपये का कलेक्शन मिला है. श्रीराम राघवन को मिस्ट्री और थ्रिलर फिल्मों का महारथी कहा जाता है. अपनी एक शॉर्ट फिल्म को इस बार उन्होंने पूरी फिल्म के रूप में अंधाधुन के जरिये पेश किया है . फिल्म अंधाधुन एक नेत्रहीन पियानो प्लेयर की कहानी है. राधिका आप्टे, इस नेत्रहीन के लेडी लव के किरदार में है. आयुष्मान, तब्बू के घर पियानो बजाने जाते हैं और इस दौरान एक मर्डर हो जाता है. क्या वो इस हत्या के गवाह हैं? क्या उन्होंने मर्डर देखा है ? फिल्म में इसी तरह की मिस्ट्री है. फिल्म में पुराने ज़माने के हीरो अनिल धवन भी हैं. फिल्म को बनाने में करीब 22 करोड़ रूपये की लागत आई है .
इसी शुक्रवार को आयुष शर्मा- वरीना हुसैन की लवयात्री रिलीज़ हुई. अभिराज मीनावाला के निर्देशन में बनी लवयात्री का नाम पहले लवरात्रि था. फिल्म को पहले दिन दो करोड़ रूपये का कलेक्शन मिला है. फिल्म गुजरात बेस्ट और खासकर गरबा-डंडिया उत्सव के साथ आगे बढ़ने वाली कहानी है. ये उत्सव नवरात्रि में होता है और इसी कारण फिल्म का विरोध शुरू हो गया है.
फिल्म को सलमान खान ने प्रोड्यूस किया है और उन्होंने किसी विरोध से बचने के लिए फिल्म का नाम बदल दिया. सलमान खान कोई विवाद इसलिए भी मोल लेना नहीं चाहते थे क्योंकि ये उनके बहनोई आयुष शर्मा का डेब्यू है.फिल्म एक रोमांटिक लव स्टोरी है, जिसमें गुजरात के कई सारे सांस्कृतिक रंग हैं. परदेस से आई लड़की से गुजरात के लड़के के प्यार की इस कहानी में वरीना हुसैन ने लीड रोल निभाया है. वरीना अफगानिस्तान की हैं और ये उनकी पहली फिल्म है. करीब 20 करोड़ रूपये में बनी इस फिल्म को देश भर में 1000 से 1200 स्क्रीन्स में रिलीज़ किया गया है .

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*