Monday , 22 October 2018

सेक्शुअल हैरेसमेंट पर पूजा भट्ट ने किया खुलासा

मुंंबई:लंबे समय के बाद एक बार फिर से महेश भट्ट की बड़ी बेटी पूजा भट्ट चर्चा में बनी हुई हैं. इस बार चर्चा में आने का कारण उनकी अपकमिंग फिल्म ‘सड़क2 से संबंधित नहीं हैं. इस बार उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े ऐसे खुलासे किए हैं, जिसके बाद हर तरफ उनकी चर्चा हो रही है. आपको बता दें कि तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर विवाद के बाद पूजा भट्ट ने अपनी जिंदगी से जुड़े कुछ चौंका देने वाले खुलासे किए हैं. ये खुलासे उन्होंने इंडिया टुडे कॉन्‍क्‍लेव ईस्‍ट कार्यक्रम के दौरान किए हैं.
इसी दौरान पूजा ने अपने लाइफ से जुड़े कुछ पहलुओं के बारे में भी बताया. पूजा भट्ट ने बताया कि कि वो जिस व्यक्ति के साथ अपने अतीत में रिलेशनशिप में थी. वो शख्स शराब काफी पीता था और उसके बाद उनके साथ खूब भी मारपीट करता था. उन्होंने कहा कि महेश भट्ट् जैसे बड़े फिल्म निर्देशक की बेटी होने से मेरा दुख कम नहीं हुआ है. मेरे साथ भी वैसा ही बर्ताव किया गया जैसा की इस दर्द से गुजरने वाले हर एक लड़की के साथ होता है.
अक्सर खुद को विवादों से दूर रखने वाली पूजा ने इंडिया टुडे कॉन्क्लेव में पूजा ने इस कार्यक्रम के दौरान महिलाओं से जुड़े मुद्दों पर भी अपनी बात रखीं. उन्होंने कहा कि 90 प्रतिशत महिलाएं अपने ही घर में शोषण का शिकार होती है. महिलाएं अपनी उत्पीड़न के खिलाफ अवाज नहीं उठा पाती हैं. तनुश्री दत्ता मामले में जब पूजा भट्ट से सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि नाना पाटेकर उधार व्यक्ति हैं लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि तनुश्री दत्ता की अवाज दबा देनी चाहिए. पूजा ने अपने साथ हुए सेक्शुअल हैरेसमेंट पर चौंकाने वाला खुलासा किया. एक वाकये का जिक्र करते हुए पूजा ने बताया कि एक बार एयरपोर्ट पर उनके बगल में बैठे दोस्त ने छाती पर हाथ लगाने की कोशिश की थी.
आपको बता दें कि 90 के दशक में पूजा भट्ट एक सफल एक्ट्रेस में गिनी जाती हैं. पूजा जल्द ही ‘सड़क 2’ में नजर आने वाली है. इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट और संजय दत्त नजर आने वाले हैं.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*