Monday , 22 October 2018

तनुश्री दत्ता ने दर्ज कराई नाना पाटेकर के खिलाफ शिकायत

मुंबई:तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर को लेकर चल रहे विवाद में शनिवार को एक नया मोड़ आ गया. तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर के खिलाफ पुलिस में लिखित शिकायत दर्ज करा दी है. मिली जानकारी के अनुसार, इस शिकायत में अभिनेता के अलावा डांस डायरेक्टर गणेश आचार्य का नाम भी है. दूसरी तरफ, शनिवार को जयपुर से अपनी आने वाली फिल्म ‘हाउसफुल 4’ की शूटिंग कर मुंबई लौटे नाना पाटेकर ने अपने ऊपर लगे आरोपों को झूठा बताया और कहा कि वह इस पूरे मामले पर जल्दी ही प्रेस कांफ्रेंस करेंगे.
तनुश्री दत्ता शनिवार को तकरीबन पांच बजे मुंबई के अंधेरी में ओशिवरा पुलिस स्टेशन पंहुचीं और वहां एक घंटे से ज्यादा समय तक रही. पुलिस सूत्रों से लिखित शिकायत दर्ज कराने की खबर मीडिया को मिली है. पुलिस अधिकारियों ने अधिकारिक तौर पर इस संबंध में पुष्टि करने से मना कर दिया. तनुश्री की ओर से भी अभी तक लिखित शिकायत के बारे में कुछ नहीं कहा गया है. समझा जा रहा है कि नाना पाटेकर की होने वाली प्रेस कांफ्रेंस को ध्यान में रखकर तनुश्री दत्ता की ओर से ये कदम उठाया गया है.
ओशिवारा पुलिस स्टेशन के सूत्रों के मुताबिक, परिस्थितियों पर नजर रखी जा रही है और इस शिकायत पर भी उचित कानूनी कार्रवाई होगी. याद रहे कि नाना पाटेकर के वकील ने तनुश्री दत्ता को कानूनी नोटिस भेजा है. तनुश्री इस बात की पुष्टि कर चुकी हैं. इस नोटिस में तनुश्री से माफी मांगने को कहा गया है. महाराष्ट्र में राज ठाकरे की मनसे और शिवसेना जैसी पार्टियां नाना पाटेकर के समर्थन में सामने आई हैं.
मीडिया ट्रायल को लेकर भड़के थे अन्नु कपूर
इस मामले में मीडिया ट्रायल करने को लेकर अनु कपूर ने नाराजगी जाहिर की थी. उन्होंने कहा था, ‘स्त्री की अस्मिता के साथ खिलवाड़ बिलकुल बर्दाश्त नहीं किया जाना चाहिए, लेकिन आप सबूत लाइए और दोषी को दंड दिलवाइए. अनु कपूर ने कहा था कि तनुश्री को पुलिस में रिपोर्ट लिखानी चाहिए न कि मीडिया के सामने ट्रायल करना चाहिए. उन्होंने कहा था कि ऐसा करने पर मुझे आरोप लगाने वाली की मंशा पर शक होता है.
दो धड़ों में बंट चुका है बॉलीवुड
तनुश्री दत्ता के मामले को लेकर बॉलीवुड करीब-करीब दो धड़ों में बंटा नजर आया. एक तरफ कई बड़े-बड़े नाम हैं, जो कि इस मामले पर कुछ भी कहने से बच रहे हैं तो दूसरी ओर नए कलाकारों ने खुलकर तनुश्री को सपोर्ट किया है.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*