Monday , 22 October 2018

‘कैलाश खेर बार-बार मेरी जांघों को छू रहे थे’

मुंंबई:ऐसा लगता है कि तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर के विवाद के बाद अब बॉलिवुड में भी #MeToo कैंपेन शुरू हो गया है. पिछले कुछ दिनों में कई महिलाओं ने अपने साथ घटी घटनाएं शेयर करना शुरू कर दिया है. हाल में विकास बहल के ऊपर सेक्शुअल हैरसमेंट के आरोपों के बाद अब सिंगर कैलाश खेर का नंबर आ गया है. उन पर भी कुछ ऐसे आरोप लगे हैं.
रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक महिला फोटो जर्नलिस्ट ने कैलाश खेर पर यह आरोप लगाया है कि जब वह अपनी एक अन्य महिला साथी के साथ उनका इंटरव्यू करने गई थीं तब उन्होंने सेक्शुअल हैरसमेंट का प्रयास किया था. अपने एक्सपीरियंस के बारे में जर्नलिस्ट ने ट्वीट भी किए हैं. अपने इस अनुभव के बारे में उन्होंने बताया कि वह अपनी साथी के साथ इंटरव्यू के लिए कैलाश खेर की तस्वीरें लेने के लिए गई थीं.
महिला ने आरोप लगाया है कि कैलाश खेर दोनों महिलाओं के बीच में बैठ गए और लगातार अपना हाथ महिलाओं की जांघों पर रखने लगे. जर्नलिस्ट ने बताया कि उन्होंने अपनी साथी को यह सुझाव भी दिया कि वह इंटरव्यू में इस घटना को भी शामिल करें लेकिन उनका कहना था कि अखबार इस ऐंगल से खबर नहीं छापेगा.
कैलाश खेर के अलावा महिला फोटो जर्नलिस्ट ने मॉडल जुल्फी सैयद पर भी कुछ ऐसे आरोप लगाए हैं. उन्होंने बताया है कि एक क्रूज लाइनर पर वह कुछ पत्रकारों के साथ शूट के लिए गई थीं. मॉडल ने कहा है कि जुल्फी ने उन्हें किस किया और जब वह जुल्फी के कमरे में चार्जिंग में लगा फोन लेने गईं तो उन्होंने जबरन जर्नलिस्ट को किस करना शुरू कर दिया. महिला जर्नलिस्ट ने कहा कि इस बार भी उन्होंने अपनी साथी से कहा कि इस घटना की शिकायत करनी चाहिए लेकिन इस बार भी उन्होंने कहा कि अखबार ऐसी घटना को नहीं छापेंगे. हालांकि जर्नलिस्ट ने बताया कि अगले दिन जुल्फी ने इस हरकत के लिए उनसे माफी मांगी थी. ऊपर दिए गए ट्वीट पर क्लिक करके आप महिला के सारे आरोपों को पढ़ सकते हैं.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*