Monday , 22 October 2018

अनूप के जाते ही शिवाशीष ने बढ़ाई जसलीन से नजदीकियां

मुंबई:बिग बॉस में रविवार को बहुत ही अलग नजारा देखने को मिला. दरअसल, सलमान ने अनूप जलोटा और जसलीन को अलग करते हुए अनूप को सीक्रेट रूम भेज दिया, वहीं जसलीन बाकी कंटेस्टेंट्स के साथ बिग बॉस के घर में ही हैं. घरवालों को लग रहा है कि अनूप घर से बाहर चले गए हैं, लेकिन उन्हें ये नहीं मालूम की वो सीक्रेट रूम में हैं. अनूप सीक्रेट रूम से घर के सभी कंटेस्टेंट्स को देख रहे हैं, इसके साथ ही उनकी नजर जसलीन पर भी है.
रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘अनूप के जाने के बाद अब शिवाशीष, जसलीन के साथ नजदीकियां बढ़ा रहे हैं. शिवाशीष, चेंजिंग रूम में जसलीन के सामने ही शर्टलेस हो जाते हैं. ऐसे में श्रीसंत जैसे ही वहां पहुंचते हैं तो वो शिवाशीष से कहते हैं, ‘ये क्या हो रहा है और अनूप जी के जाते ही जसलीन के सामने हरकते करना शुरू कर दिया क्या.’
खबरों के मुताबिक, ‘शिवाशीष और जसलीन बहुत घुल मिल रहे हैं और अनूप सीक्रेट रूम में बैठ घर का सारा नजारा देख रहे हैं.’
क्या हुआ था वीकेंड का वार में
सलमान खान ने बताया कि इस बार घर से बाहर जाएंगी अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की जोड़ी, क्योंकि इस बार दोनों को सबसे कम वोट मिले हैं. लेकिन दोनों के प्यार और पॉजिटिव अप्रोच को देखते हुए सलमान ने उन्हें मौका दिया कि दोनों में से कोई एक घर में रह सकता है और दूसरे को बाहर जाना होगा. ये फैसला दोनों को मिलकर लेना होगा.  जैसे सभी को उम्मीद थी. अनूप ने गर्लफ्रेंड जसलीन की खातिर खुद का बलिदान दे दिया और घर से बाहर हो गए. इस दौरान जसलीन बेहद इमोशनल हो गईं और अनूप से अलग होने की बात सुनकर रोने लगीं. लेकिन अनूप ने उन्हें हिम्मत बंधाई और कहा कि वो अच्छे से ये खेल खेलें. घरवाले भी अनूप के बाहर जाने की बात सुनकर इमोशनल हो गए.
दीपिका-करणवीर की आंखों में आए आंसू 
बता दें कि जब अनूप जलोटा घर से बाहर जा रहे थे तब जसलीन के साथ-साथ दीपिका कक्कड़ और करणवीर बोहरा भी फूट-फूट कर रोने लगे थे.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*