Monday , 22 October 2018

यौन शोषण मामले में नाना पाटेकर ने तोड़ी चुप्पी

मुंबई:तनुश्री दत्ता के यौन शोषण के आरोप पर नाना पाटेकर ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है. पहली बार वो मीडिया के सामने इस मामले पर कुछ बोले हैं. नाना के मुताबिक- ‘तनुश्री ने जो आरोप लगाए हैं वो गलत है. मैंने जो 10 दस पहले कहा था वहीं सच है.’ दरअसल, 10 साल पहले फिल्म हॉर्न ओके के एक गाने की शूट के दौरान तनुश्री ने नाना पर उन्हें गलत ढंग से छूने का इल्जाम लगाया था और फिर वो शूटिंग छोड़ कर चली गईं. इसके बाद नाना ने उनके इन आरोपों को नकारते हुए गलत बताया और कहा था कि तनुश्री के इल्जाम गलत हैं.
वकील ने कहा- चैनल से बात मत करो…
इससे पहले नाना पाटेकर ने सोमवार को बुलाया गया संवाददाता सम्मेलन रद्द कर दिया था. मीडिया को कल रात नाना के बेटे मल्हार ने संदेश भेज कर संवाददाता सम्मेलन ना होने की जानकारी दी. लेकिन आज नाना ने मीडियावालों के सामने ये बातें कह दी हालांकि, नाना ने इस मामले में ज्यादा कुछ बोलने से इंकार कर दिया और बताया कि उनके वकील ने कहा है कि चैनलवालों से बात मत करो. इसके बाद वो चले गए. राजस्थान में फिल्म     ‘हाउसफुल 4 की शूटिंग कर रहे पाटेकर शनिवार को ही मुंबई लौटे हैं.
बता दें कि तनुश्री दत्ता ने कहा था कि पाटेकर ने साल 2008 में फिल्म हॉर्न ओके की शूटिंग के दौरान उनसे बदसलूकी की थी और उन्होंने यह मुद्दा उठाया भी लेकिन नाना के खिलाफ कदम नहीं उठाया गया बल्कि उन्हें ही फिल्म से बाहर निकाल दिया गया. तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर, कोरियोग्राफर गणेश आचार्य और फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज के निर्देशक तथा निर्माता के खिलाफ मुंबई में मामला दर्ज कराया है.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*