Friday , 14 December 2018
ऑल-न्यू टाटा टिगोर के ऋतिक रौशन बने ब्रांड एेम्बेसेडर

ऑल-न्यू टाटा टिगोर के ऋतिक रौशन बने ब्रांड एेम्बेसेडर

मुंबई, 09 अक्टूबर (उदयपुर किरण). टाटा मोटर्स ने अपने तीसरे फेस्टिव लॉन्च के साथ आगामी उत्पाद ऑल-न्यू टाटा टिगोर की मार्केटिंग की तैयारी की है. नई टिगोर को 10 अक्टूबर यानी बुधवार को लॉन्च किया जाएगा. लॉन्च से पहले कंपनी ने बॉलीवुड के मशहूर सुपरस्टार ऋतिक रौशन को अपने नए स्टाइलिश सेडान टाटा टिगोर का ब्रांड एेम्बेसडर बनाया है.

टाटा मोटर्स के बिजनेस यूनिट के प्रेसिडेंट मयंक पारीक के अनुसार बॉलीवुड के चहेते स्टाइल आइकन ऋतिक रौशन को नए टिगोर के लिए ब्रांड एेम्बेसडर बनाते हुए हमें खुशी हो रही है. कंपनी के नए उत्पाद का निर्माण हर पहलू पर बेहद बारीकी से ध्यान देकर किया गया है. नई टिगोर के साथ प्रीमियम ड्राइव का अनुभव उपलब्ध कराने का वादा है. ऋतिक रौशन के ब्रांड की तरह ही नई टिगोर भी अपनी विविधता, निरंतर दमदार परफॉर्मेंस और बेमिसाल स्टाइल के लिए मशहूर है. इसका निमार्ण उन लोगों के लिए किया गया है, जो अपने आप में स्टार्स हैं. जिन्होंने कामयाबी हासिल करने के लिए दिल से मेहनत की है.

उम्मीद करते हैं कि ग्राहकों को टिगोर का नया अवतार पसंद आएगा. ब्रांड एेम्बेसडर चुने जाने पर ऋतिक रौशन कहते हैं कि टाटा मोटर्स परिवार से जुड़कर बेहद गर्व हो रहा है. इस सफर का हिस्सा बनने पर मैं रोमांचित हूं. टाटा टिगोर में कमाल की खूबियां हैं. मुझे इसका कूपे इंस्पायर्ड डिजाइन पसंद है, जो इसे बेहद लग्जरियस फील देता है.

http://udaipurkiran.in/hindi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*