Monday , 22 October 2018

यौन शोषण के मामले में सिंटा आलोक नाथ को भेजेगी नोटिस

नई दिल्ली, 09 अक्टूबर (उदयपुर किरण). विनीता नंदा द्वारा आलोक नाथ पर लगाए यौन शोषण के आरोपों के बाद ‘द सिने टीवी एण्ड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन (सीआईएनटीएए)’ ने आलोक नाथ को कारण बताओ नोटिस भेजने का फैसला लिया है. यह जानकारी सिंटा के सदस्य सुशांत सिंह ने सोशल मीडिया एकाउंट ट्वीटर पर दी. सुशांत सिंह ने अपने ट्वीट में कहा कि ‘सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन (सिंटा)’ आलोक नाथ को नोटिस भेजने की तैयारी कर रहा है. उन्होंने विनीता से माफी मांगते हुए कहा कि सबसे पहले वह इसकी शिकायत करें. साथ ही उन्होंने इस पूरे मामले में उनका पूरा सहयोग करने की बात कही.

उल्लेखनीय है कि विनीता ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट फेसबुक पर आलोक नाथ पर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए लिखा है कि, ‘उनकी पत्नी मेरी बहुत अच्छी दोस्त थीं. हम दोनों एक-दूसरे के घर के पास ही रहते थे और हमारे दोस्त भी लगभग एक ही थे. उनमें ज्यादातर दोस्त रंगमंच से जुड़े हुए थे. उन दिनों मैं टीवी के नंबर वन शो ‘तारा’ को प्रोड्यूस कर रही थी और लिख भी रही थी. वह मेरे शो की मुख्य कलाकार के पीछे पड़े थे, लेकिन उसकी उनमें दिलचस्पी नहीं थी. उन्होंने उनके साथ बदतमीजी भी की थी. ये सब वहां मौजूद लोग देखते रहे लेकिन किसी ने कुछ नहीं कहा. वो उस दौर में टीवी के स्टार थे. इसलिए बुरे बर्ताव के लिए न सिर्फ उन्हें माफ कर दिया जाता था बल्कि कई लोग तो उन्हें यह सब करने के लिए उकसाते थे. वह बहुत शराब पीते थे. वह एक बार तारा के सेट पर भी शराब पीकर आए और जब तक उनका शॉट नहीं आ गया वह पीते ही रहे. वे शराबी, बेशर्म और घिनौने भी हैं.

उधर, आलोक नाथ ने इस पूरे मामले पर सफाई देते हुए इस पूरे मामले को गलत बताया है. उन्होंने कहा कि वह विनीता को अच्छी तरह से जानते हैं और फिलहाल इस मामले पर चुप रहना ही बेहतर समझते हैं. वक्त आने पर सही बातें सामने आ जाएंगी.

http://udaipurkiran.in/hindi

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*