Monday , 22 October 2018

अभिनेता रजनीकांत ने बाबा विश्वनाथ के दरबार में लगाई हाजिरी, सप्तर्षि आरती में हुए शामिल

वाराणसी, 09 अक्टूबर (उदयपुर किरण). दक्षिण भारत के सुपरस्टार अभिनेता रजनीकांत ने मंगलवार की शाम काशी पुराधिपति बाबा विश्वनाथ के दरबार में हाजिरी लगाई. बाबा के दरबार में विधि विधान से दर्शन पूजन के बाद शाम को होने वाली सप्तर्षि आरती में भी शामिल हुए.

इस दौरान उनके साथ थलाइवा 165 फिल्म के साथी कलाकार निर्माता निर्देशक भी मौजूद रहे. इसके पूर्व अभिनेता रजनीकांत जैसे ही छत्‍ताद्वार गेट पर गाड़ी से उतरे राहगीरों ने उन्हें पहचान लिया और हर-हर महादेव के परम्परागत उदघोष से उनका स्वागत किया. सफेद कुर्ता और काली पैंट पहने रजनीकांत ने भी मुस्करा कर लोगों का अभिवादन स्वीकार किया. युवा उन्हें देखने ओर उनके साथ सेल्फी खिचाने के लिए बेचैन रहे. लेकिन अभिनेता के सुरक्षा में तैनात बाउंसरों और पुलिस कर्मियों ने सुरक्षा घेरा में अभिनेता को मंदिर में पहुंचा दिया.

बताते चलें कि रजनीकांत इन दिनों अपनी फिल्म थलाइबा 165 की शूटिंग चन्दौली के चन्दासी कोयला मंड़ी, सोनभद्र में कर रहे हैं. फिल्म इंडस्ट्री में रजनीकान्त को थलाइवा के नाम से भी जाना जाता है. दक्षिण भारत से लेकर हिंदी फिल्मों में उनकी ऐक्टिंग की धूम है. उनके सिगरेट जलाने का अंदाज हो या फिर चश्मा पहनने का, दर्शक उनकी हर अदा पर आज भी दीवाने हैं. सूत्रों ने बताया कि थलाइवा में रजनीकांत के साथ साउथ के सुपरस्टार विजय सेतुपति और बाॅलीवुड के अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी अहम रोल निभा रहे हैं. फिल्म की शूटिंग लखनऊ, बनारस, सोनभद्र में हो रही है.

http://udaipurkiran.in/hindi

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*