Monday , 15 October 2018

विवेक हत्याकांड: सिपाहियों की मोटर साइकिल से नहीं टकराई थी कार

यूपीएसआरटीसी की तकनीकी टीम ने एसआईटी को सौंपी रिपोर्ट

लखनऊ, 09 अक्टूबर (उदयपुर किरण). लखनऊ के चर्चित विवेक हत्याकांड की एसआईटी जांच में एक नया खुलासा हुआ है. जो प्रदेश प्रदेश पुलिस को कठघरे में खड़ा कर रहा है. यूपीएसआरटीसी की तकनीकी टीम ने मंगलवार को दोनों वाहनों की जांच रिपोर्ट एसआईटी को सौंपी है. इसमें कहा है कि विवेक तिवारी की कार सिपाहियों की बाइक से टकराई ही नहीं है. जबकि बर्खास्त आरोपी सिपाही ने बयान में कहा था कि विवेक तिवारी ने कई बार उस पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया है. आत्मरक्षा में उन्हें गोली चलानी पड़ी और विवेक की मौत हो गई.

एप्पल कम्पनी के एरिया सेल्स मैनेजर विवेक तिवारी की गोमतीनगर विस्तार सीएमएस के पास 28 सितम्बर की रात गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इसमें पुलिस ने आरोपी सिपाही प्रशांत और संदीप को गिरफ्तार कर लिया था. जबकि विवेक के साथ कार में मौजूद पूर्व सहकर्मी सना ने बताया कि सिपाही ने विवेक की गोली मारकर हत्या कर दी है. वहीं, सिपाही ने अपने बयान में कहा था कार में एक साथ विवेक व सना को देखकर शक हुआ और गाड़ी से उतरने के लिए कहा. इस दौरान विवेक कार उन पर चढ़ाए दे रहा था. उसे रोकने के प्रयास में गोली चल गई और मैनेजर की मौत हो गई है. ऐसे में एक यह प्रश्न खड़ा हो गया है कि अगर विवेक तिवारी ने गाड़ी चढ़ाने की कोशिश नहीं की थी, तो किन कारणों में सिपाही ने उसे गोली मार दी.

विवेक तिवारी की हत्या के मामले में दोनों वाहनों की जांच कर रही यूपीएसआरटीसी की तकनीकी टीम ने दोनों गाड़ियों की जांच करने के बाद एसआइटी को अपनी रिपोर्ट सौंप दी है. इसके बाद आगे की बिखरी कड़ियों को एसआईटी जोड़ रही है, ताकि जल्द ही इस केस से पर्दा उठ सकें और पीड़ित परिवार को न्याय मिल सके.

http://udaipurkiran.in/hindi

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*