Saturday , 15 December 2018
माहौल बिगाड़ने हिस्ट्रीशीटर फिरोज ने बनवाए थे पेट्रोल बम

माहौल बिगाड़ने हिस्ट्रीशीटर फिरोज ने बनवाए थे पेट्रोल बम

बांसवाड़ा. खांटवाड़ा क्षेत्र में एक खाली भूखंड से बीते महीने मिले 3 पेट्रोल बम बनवाने में हिस्ट्रीशीटर फिरोज उर्फ पीपा का हाथ था. पेट्रोल बम के जरिये अशांति फैलाना इसका मकसद था लेकिन शहरवासियों की संजीदगी और पुलिस की कार्रवाई ने इन्हें इनके मंसूबों में कामियाब नहीं होने दिया.

पुलिस ने बुधवार को हिस्ट्रीशीटर फिरोज काे गिरफ्तार कर लिया. बाद में कोर्ट में पेश करने पर जेल भेज दिया गया. डीएसपी घनश्याम शर्मा ने बताया कि पेट्रोल बम बनाने में फिरोज का हाथ था. जन्माष्टमी की रात जिस राकेश नाम के युवक को केरोसीन से भरी बोतल मारी थी, उससे कोई पुरानी रंजीश नहीं थी. ऐसे पेट्रोल बम बनाकर इनके इस्तेमाल से शहर का माहौल खराब करना ही इनका मकसद था लेकिन लोगों ने साथ दिया. जांच अधिकारी एएसआई रामेंग पाटीदार ने बताया कि जन्माष्टमी की रात कुशलबाग मैदान में समारोह में शामिल होने आ रहे राकेश नाम के युवक के सिर में केरोसिन से भरी बोतल लगी थी.

इसके बाद पुलिस ने मौका मुआयना किया तो वहां कुछ बाेतलें मिली थी. दूसरे दिन खांटवाड़ा क्षेत्र से ही तीन पेट्रोल बम बरामद किए थे. इस मामले में अब तक 5 आरोपियों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है जबकि 2 नाबालिग डिटेन किए थे. पूछताछ में सामने आया कि पेट्रोल बम बनाने में हिस्ट्रीशीटर फिरोज और उसका बेटा लक्की भी शामिल थे. फिरोज के बेटे लक्की की तलाश जारी है.

http://udaipurkiran.in/hindi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*