Monday , 15 October 2018

शेखावाटी में पुलिसवालों की हत्या करने वाले जल्द होंगे गिरफ्तार

जयपुर/सीकर, 10 अक्टूबर (हि.स). सीकर के फतेहपुर सीआई मुकेश कानूनगो व कांस्टेबल रामप्रकाश के हत्यारे जल्द गिरफ्तार किए जा सकते हैं. बताया जा रहा है कि अजय चौधरी समेत दो बदमाशों की लोकेशन पुलिस को मिलने के बाद झुंझनू जिले के नवलगढ से सीकर के बेरी गांव तक नाकाबंदी कर दी गई है. सीकर, झुंझनू और चूरू में एहतियात के तौर पर मंगलवार रात से इंटरनेट बंद कर दिया गया था. नेट बंद होने के बाद गैंग के सदस्य वॉट्सप कॉलिंग, मैसेजिंग, वीडियों कॉलिंग के जरिए एक दूसरे से बात नहीं कर सकेंगे. सीआई कानूनगो व कांस्टेबल रामप्रकाश की बदमाशों ने शनिवार देर रात हत्या कर दी थी.

जानकारी के अनुसार आरोपियों की लोकेशन मिलने के बाद सीकर, झुंझनू और बीकानेर समेत जयपुर रेंज के करीब चार सौ से पांच सौ पुलिसकर्मी मंगलवार रात से ही इन बदमाशों की तलाश कर रहे हैं, इनमें ब्लैक केट कमांडों भी शामिल हैं. बदमाशों के पास हथियार होने के कारण पुलिस लगातार सावधानी बरतते हुए नाकाबंदी के तीन चार किलोमीटर के क्षेत्र का चप्पा चप्पा खंगाल रही है. पुलिसकर्मियों की दस से भी ज्यादा टीमों को अलग-अलग टारगेट दिए हैं. आईजी वी.केसिंह पूरे मामले का सुपरविजन कर रहे हैं.

पुलिस अफसरों का मानना है कि अजय चौधरी और उसकी गैंग मोबाइल नंबर से बात करने की जगह वीडियो कॉलिंग कर रही थी, ताकि पुलिस को कोई सुराग नहीं मिल सके. मंगलवार शाम पुलिस को जब इस बारे में सूचना मिली तो पुलिस नें रात ग्यारह बजे से सीकर,चूरु और झुंझुनू में नेट बंद कर दिया.

http://udaipurkiran.in/hindi

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*