Monday , 22 October 2018

मी-टू कैंपेन पर काजल ने कहा, ‘अब बहुत हुआ और नहीं सहेंगे’

कोलकाता, 10 अक्टूबर (उदयपुर किरण). ‘हेलीकॉप्टर ईला’ फिल्म के प्रमोशन के लिए कोलकाता पहुंची अभिनेत्री काजल ने महिलाओं के खिलाफ विभिन्न मौके पर हुए अत्याचारों के बारे में खुलकर बात करने के लिए चलाए जा रहे मी-टू कैंपेन पर खुलकर अपने विचार रखे हैं. उन्होंने कहा कि महिलाओं के उत्पीड़न की एक के बाद एक घटनाएं सामने आ रही हैं. अब समय आ गया है कि हमें मिलकर एक सीमा रेखा तय करनी होगी और कहना होगा कि अब बहुत हुआ और नहीं सहेंगे.

काजल ने कहा कि मी-टू कैंपेन महिलाओं के खिलाफ हो रहे अत्याचार पर खुलकर बोलने का है. इसकी शुरुआत ही इसलिए हुई है कि अपने साथ हो रहे उत्पीड़न के खिलाफ महिलाएं मुखर होकर आवाज उठा सकें. अब समय आ गया है कि हम सीमा रेखा तय करें. हमें अब कहना होगा कि बहुत हुआ अत्याचार और नहीं सहेंगे.

ज्ञात हो कि नाना पाटेकर के खिलाफ उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री तनुश्री दत्ता के समर्थन में बॉलीवुड की कई बड़ी अभिनेत्रियां उतर आई हैं, जिसमें ट्विंकल खन्ना, कंगना, प्रियंका ‌चोपड़ा आदि भी शामिल हैं. इसके अलावा निदेशक विकास बहल, अभिनेता आलोक नाथ, रजत कपूर जैसे सम्मानित बॉलीवुड के चेहरे भी कथित तौर पर बेनकाब हो रहे हैं.

http://udaipurkiran.in/hindi

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*