Saturday , 15 December 2018
किशनगढ़ से जयपुर जीवीके हाईवे पर हादसा तीन की मौत

किशनगढ़ से जयपुर जीवीके हाईवे पर हादसा तीन की मौत

अजमेर, 10 अक्टूबर (उदयपुर किरण). किशनगढ़ से जयपुर जीवीके हाईवे पर बुधवार देर शाम एक बेकाबू ट्रेलर ने दो बाइक सवार को चपेट में ले लिया और आगे खड़े ट्रक में जा घुसा घटना के बाद दोनों वाहनों में भीषण आग लग गई हादसे में दो बाइक सवार सहित कुल 3 जनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

घटना की सूचना पर पहुंची मदनगंज थाना पुलिस ने यातायात को रुकवा कर दमकल को सूचना दी. हाईवे पर हुए दर्दनाक हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई हाईवे ओर 10 किलोमीटर लंबा जाम लगा गया सारे घटनाक्रम में जीवीके टोल की लापरवाही भी सामने आई है. सूचना के बावजूद भी जीवीके की कोई भी दमकल मौके पर नहीं पहुंची जिसके चलते आग ने विकराल रूप पकड़ लिया. पुलिस की सूचना पर मौके पर पहुंची 6 दमकल गाड़ियों ने आग पर काबू पाने की कोशिश की लेकिन आग इतनी जबरदस्त थी की घंटों की मशक्कत के बाद उस पर काबू पाया जा सका, वही मौके पर हादसे का शिकार हुए दो बाइक सवार चालकों सहित तीन जनों के शव बुरी तरह से जलकर राख में तब्दील हो गए.

मृतक मार्बल एरिया में मजूदरी करते हैं और पास ही के गांव नलू के रहने वाले हैं. रोजाना की भांति आज भी अपने साथियों के साथ गांव लौटते वक्त यह हादसा हो गया. एंबुलेंस की मदद से शवों को राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. वहीं टेलर में फंसे ड्राइवर व ट्रक में फंसे ड्राइवर और खलासी को बड़ी मशक्कत के बाद निकाल कर राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां पर हालत नाजुक होने पर अजमेर रेफर कर दिया गया. पुलिस ने क्रेन की सहायता से वाहनों को हटवा कर यातायात को सुचारू करवाया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. मृतकों की अभी तक मृतकों की शिनाख्त नहीं हुई हैं. पुलिस घायलों के भी नाम पते तलाश करने की कोशिश कर रही है. हादसे खबर लिखे जाने के एक घंटे पहले घटित हुआ.

http://udaipurkiran.in/hindi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*