Monday , 15 October 2018

अवैध संबंध के चलते प्रेमी के साथ मिलकर ली पति की जान

गुना 10 अक्टूबर (उदयपुर किरण). जिले के बमौरी थानातंर्गत हुए अंधे कत्ल का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है. मामले में हत्या का कारण अवैध संबंध सामने आया है. जिसमें पत्नी ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की गला दबाकर हत्या की थी. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

घर में मिली थी लाश

उल्लेखनीय है कि पाटन निवासी रामलाल अहिरवार की लाश उन्ही के घर में 21 सितंबर को मिली थी. इस मामले में रामलाल की पत्नी धनबाई अहिरवार ने बताया था कि रामलाल के सीने में अचानक तेज दर्द उठा और बाद में उन्होने दम तोड़ दिया. पुलिस ने लाश को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया, वहीं मामले को जांच में लिया. पुलिस की जांच की दिशा तब बदल गई जब पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बताया गया कि रामलाल के गले की हड्डी टूटी हुई है, जो गला दबाने से टूटी है. इसके बाद पुलिस ने इस मामले में अज्ञात आरोपी के खिलाफ धारा 302 का मामला पंजीबद्ध किया.

गले मे मिले नाखून के घाव

एसपी निमिष अग्रवाल ने पत्रकार वार्ता में बताया कि पुलिस को रामलाल की हत्या किए जाने की आशंका पहले ही लग रही थी. कारण रामलाल के गले में नाखून के गहरे घाव थे. पुलिस जांच में सामने आया कि रामलाल को टीबी की बीमारी थी और वह दिन भर अपने भाई के घर पर रहता था, शाम ढले ही अपने घर आता था. इसके साथ ही चल रहीं चर्चाओं से उपजे शक के आधार पर पुलिस ने रामलाल की पत्नी धनबाई से सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपने प्रेमी राकेश अहिरवार के साथ मिलकर पति की गला दबाकर हत्या करना स्वीकार कर लिया. पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने पूछताछ में बताया है कि रामलाल को उनके अवैध संबंधों के बारे में पता था. घटना रोज उसने उन्हे आपत्तिजनक अवस्था में देख लिया था और गाली गलौच कर हंगामा करने लगा था. इसी के चलते उन्होने उसे रास्ते से हटा दिया.

http://udaipurkiran.in/hindi

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*