Monday , 15 October 2018

किशनगढ़ ट्रिपल मर्डर: नशा करने से रोका तो बेटे ने ही कर दी मां-पिता और बहन की हत्या

नई दिल्ली, 10 अक्टूबर (उदयपुर किरण). वसंत कुंज के किशनगढ़ इलाके में जिस तरह से बुधवार सुबह सूरज नामक युवक ने अपने माता पिता और बहन की चाकू घोपकर हत्या की थी, वही तौर-तरीका ही उसकी गिरफ्तारी का सबब बन गया. पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले सूरज को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने सूरज की निशानदेही पर चाकू भी बरामद कर लिया है. साथ ही उस दुकानदार से भी पूछताछ की है, जिससे सूरज ने चाकू खरीदा था. आरोपी बेटे ने पहले पिता का कत्ल किया फिर मां और बहन का. बहन काफी देर तड़पती भी रही. हत्या करने के बाद उसने कपड़े धोए, इसके बावजूद तमाम सबूत घर से बरामद हो गए. जहां से चाकू खरीदा, उस दुकान से भी तस्दीक हुई. पता चला है कि वह रोजाना ड्रग्स हुक्का की लत का आदी था.

शुरुआती पूछताछ में सूरज ने करीब आठ से नौ बार अपने बयान बदले लेकिन बाद में उसने तीन कत्ल करने की बात मान ली थी. सूरज के माता पिता उसकी पढ़ाई और उसकी सोसाइटी को लेकर काफी चिंतित रहा करते थे. सूरज पिछले कुछ समय से ड्रग्स का भी सेवन करने लगा था. इसके बारे में परिवार वालों को पता लगा था. आलम यह था कि अपनी लाइफ स्टाइल जीने के लिए सूरज दोस्त को घर बुलाकर ड्रग्स का सेवन करता था. वारदात के वक्त भी कुछ ऐसा ही हुआ था.

वारदात से पहले उसके कुछ दोस्त घर पर आए थे, जिनके सामने उसके परिवार वालों ने उसे पढ़ाई पर ध्यान देने और दोस्तों को छोड़ऩे की बात कही थी. अपनी और दोस्तों की बेइज्जती महसूस कर सूरज एक दुकान से चाकू खरीदकर लाया और घर आकर परिवार वालों से बहसबाजी की. बाद में सूरज ने तीनों को चाकू घोपकर मार दिया. इस बीच उसके भी हाथ में चाकू लग गया था, जिससे वह घायल हो गया.

उसके घायल होने की वजह ही उसकी गिरफ्तारी का सबसे बड़ा कारण बनी थी. रिश्तेदारों ने सूरज की कुछ साल पहले जो किडनैपिंग की बात बताई थी पता लगा है कि वो किडनैपिंग भी फर्जी थी. वह सुबह गायब हुआ और शाम को मिल गया था. मोदीनगर से फिरौती की कोई कॉल भी नहीं आई थी.

http://udaipurkiran.in/hindi

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*