Monday , 22 October 2018

पटना में क्रूर ऑनर किलिंग, 17 वर्षीय किशोरी को पहले जलाया, फिर कैंची से काटने का प्रयास

बिहटा,10 अक्टूबर (उदयपुर किरण). दुर्गा पूजा के पहले दिन बिहटा पुलिस ने सोन नद से 17 वर्षीय किशोरी का अधजला शव बरामद कर एक क्रूर ऑनर किलिंग का पर्दाफाश किया है.पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि कमांडर जीप से कुछ लोग एक शव को सोन नद के बालू में छिपा कर जा रहे हैं. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए बालू के नीचे छुपायी गयी इटवां निवासी शिवनाथ राम उर्फ भुलाटी की इकलौती बेटी चानो उर्फ मायावती की लाश निकाल ली. इस मामले में पुलिस ने मृतका की भाभी और जीप चालक को गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने जीप और कैंची को जब्त कर लिया है. उसका पिता शिवनाथ राम और इकलौता भाई विजय मोची फरार हो गया है. इस संबंध में थानाध्यक्ष रंजीत कुमार सिंह का कहना है अनुसंधान के याद यह बात सामने आयी है कि उसकी हत्या परिवार वालों ने अवैध संबंध के कारण की है. इस संबंध में मृतका के पिता,भाई,भाभी और जीप चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.उन्होंने बताया कि इस संबंध में मृतका के भाभी कुसुम देवी का कहना है कि उनकी सास इस दुनिया में नहीं है जिसके कारण चानो बहक गयी थी.वह परिवार की बात नहीं मान अपनी मनमानी कर रही थी.पुलिस का कहना है कि शव इस कदर जल गया था कि उसकी पहचान करने में काफी दिक्कत हुई.

जब छानबीन के बाद उसी गांव के निवासी एवं कमांडर जीप के चालक पारसनाथ महतो को पकड़ा गया तो सारा मामला साफ हो गया. जीप चालक ने बताया कि मृतक चानो के परिजन ने अस्पताल ले जाने के लिये उसे बुलाया था. रास्ते मे उनलोगों ने बताया कि चानो मर गयी है. हमलोगों को सोन में ले चलो. वह शव को सोन में ले गया था.पुलिस का कहना है कि शव को पोस्टमाटर्म के लिये भेज दिया गया है.मृतका के पिता और भाई की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी की जा रही है.

http://udaipurkiran.in/hindi

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*