Monday , 22 October 2018

चलते ट्रक में महिला से सामूहिक दुष्कर्म

मथुरा. उत्तर प्रदेश के मथुरा में मंगलवार को राजमार्ग पर पांच-छह युवकों द्वारा चलते ट्रक में एक महिला से सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला प्रकाश में आया है. अभी तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं है.
पुलिस के अनुसार मंगलवार को एक युवक इटावा के बकेवर कस्बे से हरियाणा के गुरुग्राम जाने के लिए अपने परिवार के साथ एक ट्रक में सवार हुआ था. रात में चालक ने कुछ सवारियों को देख ट्रक फरह के निकट रोका तो पांच-छह युवक उसके केबिन में चढ़ आए. उन्होंने ट्रक में चढ़ते ही दंपति व बच्चों को धमकाना शुरु कर दिया. इसके बाद उन्होंने महिला के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी.
उन्होंने बताया कि पति ने विरोध किया तो उससे मारपीट की गयी. ड्राइवर को हथियार के बल पर काबू किया गया. फिर उन लोगों ने चलते ट्रक में ही महिला के साथ दुष्कर्म किया और रिफाइनरी थाना क्षेत्र में ट्रक रुकवाकर उतर गए.
बदहवास चालक ने राजमार्ग पर कोसीकलां कस्बे में पहुंचकर ट्रक को थाने पर लगा दिया और मामले के बारे में बताया. पीड़ित परिवार ने पुलिस को बताया है कि बदमाश युवक उनके दो मोबाइल फोन व सात हजार रुपए भी छीन ले गए. पुलिस ने मामला दर्ज कर महिला का चिकित्सकीय जांच करायी है. पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) आदित्य कुमार शुक्ला ने बताया, ‘‘मामले की जांच जारी है लेकिन अभी तक आरोपियों का कोई सुराग नहीं लगा है.’’

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*