Saturday , 20 October 2018

तनुश्री यौन प्रताड़ना मामलाः ‘नाना’ के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

कोरियोग्राफर गणेश आचार्या, फिल्म निर्देशक समी सिद्दिकी व निदेेशक राकेश सारंग के खिलाफ भी केस दर्ज

मुंबई/नई दिल्ली, 11 अक्टूबर (उदयपुर किरण). तीन-चार दिनों पूर्व मुंबई के ओशिवारा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाने के बाद बॉलीवुड नायिका तनुश्री दत्ता कल देर रात मशहूर सिने एक्टर नाना पाटेकर, कोरियोग्राफर गणेश आचार्या, फिल्म निर्देशक समी सिद्दिकी व निदेेशक राकेश सारंग के खिलाफ एक फिल्म के दौरान उनसे यौन प्रताड़न करने का मामला दर्ज कर दिया है. इस बीच अपर पुलिस आयुक्त मनोज कुमार शर्मा ने कहा है कि पुलिस ने पाटेकर व कुछ अन्य लोगों के खिलाफ भादवि की धारा 354 व 509 के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

हालांकि इससे पूर्व दत्ता ने थाने में शिकायत देकर अपना बयान दर्ज करवा दिया था. इसके बाद पुलिस ने दत्ता से पांच घंटे तक इस मामले में पूछताछ की और कल रात मामला दर्ज कर लिया. हालांकि बुधवार को दत्ता की ओर से पुलिस को दिए गए बयान के मुताबिक 2008 के दौरान एक फिल्म हॉर्न ओके प्लीज के शूटिंग के दौरान स्टेप सिखाने के दौरान नाना पाटेकर ने उनसे बदतमीजी की और उनका यौन प्रताड़न किया. हालांकि दत्ता ने कोरियोग्राफर आचार्या पर आरोप लगाते हुए अपनी शिकायत में कहा है कि उन्होंने जान-बूझकर फिल्म के गाने में यौन प्रताड़न आधारित स्टेप्स डाला जिससे नाना उनसे बदतमीजी कर पाएं. साथ ही दत्ता ने अपनी शिकायत यह भी कहा है कि नाना के आग्रह पर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेवा के कुछ लोगों ने उनकी कार पर हमला बोल दिया.

उल्लेखनीय है कि दत्ता के मुताबिक उस वक्त घटना के संदर्भ में गोरेगांव पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई गई थी. हालांकि इस बीच अपर पुलिस आयुक्त मनोज शर्मा ने कहा है दत्ता की ओर से दिए गए बयान और घटनाक्रम की तहकीकात की जाएगी. इस बीच ओशिवारा पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक शैलेश पसलवास ने भी कहा है कि मामले में प्राथमिकी दर्ज की ली गई है और अभियुक्त की गिरफ्तारी सोच-समझकर की जाएगी. उधर, कल नाना पाटेकर एक पत्रकार वार्ता आयोजित कर कहा था कि वह इस मामले में कुछ नहीं बोलना चाहते क्यों उनके अधिवक्ता ने उन्हें कुछ भी बोलने से मना किया है.

http://udaipurkiran.in/hindi

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*