Saturday , 20 October 2018

अब पीयूष मिश्रा पर लगा आरोप

मुंबई:एक अखबार की पूर्व महिला कर्मचारी ने पीयूष मिश्रा पर एक पार्टी के दौरान अपने साथ अनुचित व्यवहार करने का आरोप लगाया है जिसपर लेखक-निर्देशक ने कहा कि उन्होंने शायद शराब पी रखी थी और अगर उनके कारण महिला को असहज महसूस हुआ तो वह माफी मांगते हैं.
केतकी जोशी ने फेसबुक पर लिखी एक पोस्ट में कहा कि वह 2014 में एक प्रशंसक के तौर पर एक पार्टी में मिश्रा से मिली थीं जहां मिश्रा को मुख्य अतिथि के रूप में बुलाया गया था.
जोशी ने कहा कि मिश्रा ने 20-25 लोगों के सामने हल्की चुहल करने लगे और पूरी पार्टी के दौरान शराब पीते रहे और धीरे धीरे उनपर नशा तारी होने लगा. उन्होंने मेरे हाथ पकड़ लिए और अपना हाथ मेरे हाथों पर रगड़ने लगे.
जोशी ने कहा कि मेजबान ने उन्हें बचा लिया लेकिन जब वह कोई चीज लाने के लिए छत पर गई तो दोबारा ऐसा हुआ.
उसने कहा, ‘वह (मिश्रा) अचानक से उठे और मेरी तरफ बढ़े. मुझे लग गया कि वह मुझे बांहों में भरने या गलत तरीके से छूने के लिए आगे आ रहे हैं. मैंने चिल्लाकर कहा कि ‘आप प्लीज बैठ जाएं. बाकी लोगों ने मेरी आवाज सुनी और वहां पहुंच गए तथा मुझे दूर ले गए.
जोशी ने कहा कि अगर मेजबान और दोस्त नहीं होते तो ”मिश्रा निश्चित रूप से मुझे गलत तरीके से छूते या हो सकता था कि मेरा यौन उत्पीड़न करते.
मिश्रा ने अपनी प्रतिक्रिया में कहा कि उन्होंने अपने खिलाफ लगे आरोप पढ़े हैं जो कुछ पत्रकारों ने उनके पास भेजे.
उन्होंने कहा, ‘मुझे उक्त घटना याद नहीं है क्योंकि मैंने शराब पी रखी थी. लेकिन तब भी मैंने अगर अपने शब्दों या हरकतों से महिला को असहज महसूस कराया तो मैं उसके लिए माफी मांगना चाहूंगा.’

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*