Saturday , 20 October 2018

जिस्म फरोशी के धंधे में शामिल हो रही है कॉलेज की लड़कियां

बरेली. कुछ कॉलेजों में पढ़ रही लड़कियां भी इस धंधे में शामिल हो गई हैं. वह अपने अतिरिक्त खर्चों को पूरा करने के लिए इस धंधे में उतर गई हैं. पुलिस कई बार होटलों में ऐसी लड़कियों को पकड़ की हैं. यह लड़कियां घर से बाहर घूमने, पढ़ाई के बहाने कॉलेज से छुट्टी लेकर निकलती हैं और होटलों में पहुंच जाती हैं. यहां उनको ग्राहक पहले से मौजूद मिलता है. कमरा पहले से बुक होता है.

व्हाट्सएप के जरिए लड़कियों के फोटो भेज दी जाती हैं. फोटो के साथ लड़कियों की कीमत भी लिखी रहती है. मोल-भाव के बाद कीमत तय होती है तो दलाल पेशगी मांगता है. उसके बाद दलाल लड़कियां भेजता है. नई जगह पर लड़की के साथ दलाल खुद भी जाता है और दूर खड़ा रहकर सब कुछ देखता रहता है. जैसे ही कोई बात बिगड़ती है तो १०० नंबर पर सूचना देकर मौके से फरार हो जाता है. बीते दिनों बरेली कॉलेज की दो छात्राओं को रात पुलिस ने उनके आशिकों के साथ संदिग्ध हालात में रोडवेज के पास आरके गेस्ट हाउस से पकड़ा था. होटल में कई जोड़े रुके हुए थे. होटल में पुलिस के पहुंचते ही जोड़ों में भगदड़ मच गई. पुलिस ने दोनों छात्राओं और उनके साथियों को पकड़कर पुलिस उन्हें थाने लेकर पहुंची और परिजनों को सूचना दी है.

पुलिस ने लड़कियों को परिजनों के सुपुर्द कर दिया और युवकों का चालान किया था. ज्यादातर मामले में होटल वालों की की मिलीभगत रहती है. इस कारण होटल के रजिस्टर में नाम-पता गलत लिखा जाता है. हाल में ही आरके गेस्ट हाउस में पकड़ी गई बरेली कॉलेज की लड़कियों के भी नाम-पते गलत थे. जांच करने पर पता चला कि उनके माता- पिता के नाम ही अलग हैं. इसके बाद उनकी पोल खुल गई तो माफी मांगने लगे. पुलिस पूछताछ में युवकों ने अपनी पहचान भोजीपुरा के हरवंश राय मोहल्ला निवासी तस्लीम और दूसरे ने रामपुर के यासीन मलिक बताया. छात्राएं पीलीभीत के अमरिया थाना एरिया की रहने वाली थीं, जहां आराम से पहुंचा जा सकता है. बरेली के एक होटल में उस वक्त हंगामा मच गया था, जब पति ने अपनी टीचर पत्नी को उसके प्रेमी के साथ होटल के कमरे मे रंगेहाथ पकड़ लिया था. महिला अपने प्रेमी से मिलने होटल में आई थी.

उधर उसके पति को पहले से उस पर शक था, जिसके चलते उसने पुलिस की मदद से दोनों को पकड़वा दिया था. शिक्षा विभाग में अनुदेशक महिला के पति ने उसको स्टेशन रोड स्थित एक होटल में उसके प्रेमी के साथ रंगे हाथ पकड़ लिया था. दोनों ने होटल में नाम-पता गलत दिया था. इसके बाद होटल में जमकर हंगामा हुआ था. पुलिस ने महिला और उसके पति को छोड़ दिया था, जबकि उसके प्रेमी का चालान कर दिया था. कुछ समय पहले ही स्टेशन रोड के आकेजन होटल के कमरा नंबर १०७ में जमकर हंगामा हुआ था. इस होटल में चार लोग एक कॉलगर्ल को लेकर गए थे. जहां उसके साथ चारों ने शराब पिलाने के बाद रंगरलियां बनाई. बाद में कॉर्लगर्ल को ज्यादा नशा हो गया. उनमें पैसों को लेकर कहासुनी हो गई. जिस पर कॉलगर्ल ने होटल में जमकर हंगामा काटा. मौके पर पहुंची पुलिस ने पांचों को जेल भेजा था. सुभाषनगर में आशियाना होटल में दो दिन पहले एक युवती के साथ रेप हुआ था.

बीसलपुर की रहने वाली युवती दिल्ली में अपने भाई से मिलकर लौट रही थी. युवती आला हजरत ट्रेन से रात बरेली जंक्शन पहुंची. जहां उसे एक टेंपो वाला अपनी बातों में फंसा कर सुभाषनगर के होटल आशियाना में ले गया. युवक ने आधी रात में उसके साथ दुराचार किया और फरार हो गया. सुबह तक युवक नहीं लौटा तो युवती ने सुभाषनगर थाने में मीरगंज के हल्दीखर्द के गांव के वाजिद अली के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

http://udaipurkiran.in/hindi

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*