Friday , 16 November 2018

यौन शोषण के आरोप में कोटा का अधिवक्ता गिरफ्तार

जोधपुर, 01 नवम्‍बर (उदयपुर किरण). कोटा के एक अधिवक्ता को शहर की महामंदिर पुलिस ने महिला के साथ दुष्कर्म किए जाने के प्रकरण में गिरफ्तार कर जेल भिजवाया है. अधिवक्ता महिला को कुछ समय पहले हाईकोर्ट में पैरवी के लिए जोधपुर लेकर आया था. यहां एक होटल में ठहराने के साथ उसे नशीला पदार्थ पिलाकर पहली बार दुष्कर्म किया. बाद में डेढ़ साल तक उसका यौन शोषण किया. पीडि़ता ने इस बारे में गत माह महामंदिर थाने में मामला दर्ज करवाया था.

महामंदिर थानाधिकारी देवेंद्र सिंह ने बताया कि कोटा की रहने वाली एक महिला ने पिछले महिने कोटा के एक अधिवक्ता केशवपुरा निवासी खुशाल गुप्ता पुत्र गिरीराज प्रसाद गुप्ता के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दी थी. पीडि़ता ने दर्ज रिपोर्ट में बताया कि उसका पति से अनबन के चलते एक केस कोर्ट में चल रहा है. इस केस की पैरवी के लिए वह कोटा के अधिवक्ता खुशाल गुप्ता के साथ हाईकोर्ट में पेशी पर कुछ समय पहले कोटा से जोधपुर आई थी. तब अधिवक्ता ने उसे महामंदिर पुलिस थाना क्षेत्र की एक होटल में उसे ठहराया था. जहां पर उसने शीतल पेय में नशीला पदार्थ पिलाकर उससे दुष्कर्म किया. बाद में इसके अश्लील फोटोग्राफ्स खींचने के साथ वह ब्लैकमेल कर यौन शोषण करता रहा. पीडि़ता का आरोप था कि वह उससे पिछले एक डेढ़ साल से उसका यौन शोषण कर रहा है. इस पर महामंदिर पुलिस ने दुष्कर्म के तहत मामला दर्ज किया.

थानाधिकारी देवेंद्र सिंह ने बताया कि पीडि़ता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर धारा 164 में उसके बयान दर्ज करवाए गए. आरोपी अधिवक्ता कोटा के खुशाल गुप्ता को गिरफ्तार कर जेल भिजवा दिया गया.

http://udaipurkiran.in/hindi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*