Sunday , 20 January 2019
चबूतरे पर बैठ बात कर रहे थे वृद्ध, कार के कुचलने से दोनों की मौत

चबूतरे पर बैठ बात कर रहे थे वृद्ध, कार के कुचलने से दोनों की मौत

चित्तौडग़ढ़, 01 नवम्बर (उदयपुर किरण). जिले के कपासन थाना क्षेत्र के माताजी का खेड़ा में गुरुवार को मकान पर बाहर चबूतरे पर बैठ बातें कर रहे दो वृद्ध को एक कार ने टक्कर मार दी. कार की टक्कर इतनी तेज थी कि हादसे में दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. हादसे की सूचना मिलते ही गांव में कोहराम मच गया. चालक कार को मौके पर छोड़ कर भागने में सफल रहा. पुलिस ने दुर्घटना का मामला दर्ज कर कार चालक की तलाश शुरू कर दी है.

कपासन थानाधिकारी बाबूलाल रेगर ने बताया कि माताजी का खेड़ा निवासी हजारीमल (60) पुत्र कंवरा रावत व गांव के ही निवासी देवीसिंह (60) गुरुवार को जयसिंह के मकान के बाहर बने चबूतरे पर बैठ कर बात कर रहे थे. इस दौरान एक कार तेज गति से आई तथा चबूतरे चढ़ गई. कार ने हजारीमल व देवीसिंह को चपेट में ले लिया. काफी तेज गति से थी, जिससे दोनों को गंभीर चोट लगी. पहले हजारीमल रावत ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. इसके कुछ देर बाद ही देवीसिंह की भी मौत हो गई.

धमाके की आवाज सुन कर बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर जमा हो गए तथा पुलिस को सूचना दी. हजारीमल व देवीसिंह को कपासन चिकित्सालय पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने जांच के बद दोनों को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने मृतक हजारीमल रावत के छोटे भाई रामचन्द्र रावत की रिपोर्ट पर कार चालक के विरुद्ध दुर्घटना का मामला दर्ज कर शव के पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिए. हादसे के बाद चालक कार मौके पर ही छोड़ कर फरार हो गया. पुलिस ने कार जब्त कर चालक की तलाश शुरू कर दी है.

http://udaipurkiran.in/hindi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*