Sunday , 20 January 2019
पिता ने मां को मारा, हत्याकांड के चश्मदीद है तीन बच्चे

पिता ने मां को मारा, हत्याकांड के चश्मदीद है तीन बच्चे

बीकानेर, 01 नवम्बर (उदयपुर किरण). आपसी कहासुनी में गुस्साएं पति ने गुरुवार सुबह अपनी पत्नी पर कुल्हाड़ी से हमला कर निर्ममता से हत्या कर दी. मुक्ता प्रसाद कॉलोनी के सैक्टर नंबर पांच हुई इस लौमहर्षक हत्याकांड की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची. नया शहर पुलिस ने मृतका का शव कब्जे में लेकर जांच पड़ताल कर साक्ष्य सबूत जुटाने के लिये एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया. मौका ए वारदात पर पहुंचे सीओ सिटी दीपक शर्मा ने बताया कि संगीन हालातों में हुए इस हत्याकांड के बाद आरोपी पति फरार हो गया, जिसकी सरगर्मी से तलाश जारी है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मुक्ता प्रसाद कॉलोनी किराये के मकान में रहने वाले 35 वर्षीय अशोक मेघवाल और उसकी पत्नी भंवरी के बीच पिछले काफी समय से मनमुटाव चल रहा था और दोनों के बीच आपस में झगड़ेबाजी होती रहती थी. बुधवार देर रात्रि व गुरुवार अलसुबह नींद से उठते दोनों में झगड़ा हो गया और गुस्साए अशोक ने कुल्हाड़ी के वार से पत्नी भंवरी का कत्ल कर दिया. घर में खूनी वारदात के समय अशोक के तीनों बच्चे मौजूद थे, इनमें से दो बच्चे पिंकी (8), भरत (13) घबराकर घर से भाग गये तथा एक बच्ची शालू (10) ने मोबाईल जरिये अपनी नानी संतोष को लौमहर्षक वारदात की खबर दी.

खबर मिलने के बाद नानी मौका स्थल पर पहुंची इससे पहले पुलिस वहां पहुंच चुकी थी. पुलिस के अनुसार मकान के कमरे में मृतका भंवरी देवी की लहुलूहान लाश पलंग पर पड़ी थी. सुबह हुई इस खूनी वारदात से समूची मुक्ता प्रसाद कॉलोनी में सनसनी सी फैल गई. पुलिस ने मौका मुआयना कर मृतका के शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिये पीबीएम की मोर्चरी भिजवा दिया.

http://udaipurkiran.in/hindi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*