Friday , 16 November 2018

भाजपा नेता की गोली मारने के बाद गला रेतकर हत्या

प्रतापगढ़, 03 नवम्बर (उदयपुर किरण). कोतवाली थाना क्षेत्र के कडि़यावाद में शनिवार को एक स्थानीय भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई. भाजपा नेता बाइक से प्रतापगढ़ आ रहा था. रास्ते में सुनसान क्षेत्र में बदमाशों ने उन पर गोलियां दागी और गला भी रेत दिया. वारदात के बाद बदमाश घटना स्थल से फरार हो गए.

मृतक बद्रीलाल कुमावत पुत्र समरथ कुमावत कोतवाली थाना क्षेत्र के संचई गांव का रहने वाला था और भाजपा पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ का जिला उपाध्यक्ष था. वह खाद व बीज खरीदने के लिए अपने गांव से प्रतापगढ़ जा रहा था. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सुबह 11 बजे के करीब प्रतापगढ़ झांसड़ी मार्ग पर तीन बाइक सवार बदमाशों ने उसे रोककर, गोलियों से भून दिया. बाइक पर पीछे बैठे एक युवक ने गोलियां चलाईं. बीच में बैठे युवक ने नीचे उतरकर धारदार हथियार से कुमावत का गला रेत दिया. घटना के बाद तीनों युवक फरार हो गए. वहीं पूरी वारदात के दौरान कुछ दूरी पर एक बच्चा मौजूद था.

हालांकि आनन फानन में हुई घटना को वह समझ नहीं पाया और बदमाशों को मौके से फरार होने का अवसर मिल गया. घटना की सूचना मिलने पर कोतवाली थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और जांच शुरू की. उधर दिन दहाड़े हुई इस वारदात के बाद स्थानीय लोगों में आक्रोश फैल गया है. विरोध स्वरूप लोगों ने रोड़ पर जाम लगा दिया. लोगों का कहना है कि जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होगी तब तक शव को नहीं हटाया जाएगा.

http://udaipurkiran.in/hindi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*