Wednesday , 14 November 2018

तेज गति से रिवर्स दौड़ाई कार, कई लोगों को टक्कर मारते हुए निकली कार

श्रीगंगानगर, 08 नवम्बर (उदयपुर किरण). मीरा चौक के नज़दीक स्थित सौफ्टी रोड पर बुधवार रात्रि उस वक्त दहशत का माहौल हो गया, जब पंजाब नंबर की एक कार का चालक छोटी कालूवाला पूल की तरफ काफी तेज गति से बैक दौड़ाते हुए जा रहा था. इससे क्षेत्र में एकबारगी हड़कंप मच गया. कारचालक ने कार को लगभग पांच छह सौ मीटर तक बैक गियर में चलाई. इस दौरान इस चालक ने कार से अनेक लोगों को और रेहडिय़ों, मोटरसाईकलों को टक्कर मारी. इस से अनेक वाहन क्षतिग्रस्त हुए वहीं अनेक लोगों को चोटें लगी.

सूचना मिलने पर पुलिस भी कार चालक के पीछे दौड़ी. कार चालक द्वारा उल्टी कार चलाते और लोगों को चोट पहुंचाते देख ललित नामक युवक ने उसका पीछा किया और उसे पकड़ लिया. इसी दौरान पुलिस भी पीछा करते हुए पहुंच गईं. पुलिस के साथ साथ वह सैंकडों लोग भी पहुंच गए जिन्होंने इस घटना को देखा. कार चालक एक मोटरसाइकिल को भी कार के नीचे घसीटते हुए ले गया था. पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए कार को जब्त कर लिया और कार चालक को हिरासत में ले लिया.

कार चालक ने उस युवक पर पिस्तौल तान ली थी जिसने उसको पकड़ा था. लेकिन युवक पिस्तौल से भी नही डरा और बहादुरी का परिचय देते हुए उसको पकड़ा. पुलिस ने बताया कि युवक से पूछताछ की जा रही है तथा युवक से बरामद हुई पिस्तोल नकली है. यह घटना देख लोगों को लगा कि कोई गैंगस्टर जिसका पीछा पुलिस द्वारा किया जा रहा है. युवक के कार उलटी चलाने की बात जो सामने आई है वो किसी साईकिल वाले से मामूली बोल चाल को लेकर आई है.

http://udaipurkiran.in/hindi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*