Wednesday , 14 November 2018

बदनोर क्षेत्र में पेड़ पर लटका शव मिला, परिजनों का हत्या का आरोप

भीलवाड़ा, 08 नवम्बर (उदयपुर किरण). जिले के बदनोर थाना क्षेत्र में खींचा का बाडिया में लापता युवक का शव पेड़ पर लटका मिला. शव मिलने के कारण गांव में सनसनी फैल गयी तथा पुलिस के शव को उतार कर पोस्टमार्टम के लिए चिकित्सालय लाया गया पर सहमति न बनने के कारण पोस्टमार्टम नहीं हो सका. चार घंटे की मशक्कत के बाद आखिर में मौजूए एक मात्र चिकित्सक ने पोस्टमार्टम किया. पुलिस ने संदिग्ध मौत मानते हुए मामला पंजीबद्व कर लिया है. परिजनों का आरोप है कि उसकी हत्या कर दी गई है.

बदनोर थाना क्षेत्र खींचा का बाडिया निवासी मुयांनलाल पुत्र कूका राम भील उम्र 28 साल बुधवार से ही अपने घर से लापता था. जिसकी परिवार वालों ने काफी तलाश की लेकिन उसका कहीं अता-पता नहीं लगा. आज उसका शव चारना की नाड़ी के पास एक पेड़ पर लटका हुआ मिला. घटना की जानकारी पर बदनोर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया. इस मौत संदेहास्पद होने के कारण इसका शव सीएचसी में लाया गया. शव को मोर्चरी में रख दिया गया. इस चिकित्सालय में मौजूदा वक्त में मात्र 2 चिकित्सक लगे हुए हैं और एक चिकित्सक दीपावली की छुट्टियों के कारण अवकाश पर था. जिसके चलते पुलिस ने लगभग 3 घंटे तक चिकित्सकों के आगे विनती की और शव का पोस्टमार्टम करने के लिए कहा.

आसींद ब्लॉक में एक भी चिकित्सक उपलब्ध नहीं है जिसके चलते इस शव का पोस्टमार्टम नहीं हो सका. किया जाए. चिकित्सक ने अपनी मजबूरी बताई वही करीब चार घंटे के इंतजार के बाद जो चिकित्सालय में एक चिकित्सक लगा हुआ था उसने पोस्टमार्टम करने की हां भरी.

http://udaipurkiran.in/hindi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*