Wednesday , 14 November 2018

अरूण यादव का हमला, मुझे माँ नर्मदा ने हिसाब लेने के लिए बुधनी बुलाया है

भोपाल, 09 नवम्बर (उदयपुर किरण). मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव प्रत्याशियों की घोषणा होने के बाद रोमांचक हो चुका है. इसमें सबसे रोमांचक मुकाबला बुधनी विधानसभा सीट पर है जहां मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को चुनौती देने के लिए कांग्रेस ने पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरूण यादव को मैदान में उतारा है. वहीं बुधनी से टिकट मिलने के बाद अरूण यादव ने भी चुनावी हुंकार भर दी है.

बुधनी से कांग्रेस प्रत्याशी अरूण यादव ने शुक्रवार को मंदिर में भगवान का आशीर्वाद लेने के बाद नामांकन दाखिल किया. नामांकन दाखिल करने के बाद अरुण यादव ने सोशल मीडिया के माध्यम से लगातार तीन ट्वीट करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधा है. अपने पहले ट्वीट में अरूण यादव ने लिखा ‘मुझे माँ नर्मदा ने अपनी रेत में हुए अवैध उत्खनन के 1-1 कण व भ्रष्टाचार का हिसाब लेने के लिए बुधनी बुलाया है, मैं शिवराज को घेरने नहीं, पूरे दृढ़विश्वास के उन्हें हराने आया हूँ, पूरी पार्टी मेरे साथ चट्टान की तरह खड़ी है. यह लड़ाई किसान के नकली और असली पुत्र के बीच होगी.

एक अन्य ट्वीट करते हुए अरूण यादव ने लिखा ‘शिवराज केबिनेट में 18 मंत्रियों खेती करने वाले हैं जिनकी आय कृषि के कारण पिछले 4 सालों में 144 प्रतिशत बड़ी है. ऐसा 11 प्रत्याशियों के हाल ही में भरे नामांकन में सामने आया है, यदि यह सच है तो ष्टरू बताएं प्रदेश में उनके कार्यकाल में अब तक 36 हज़ार किसानों ने आत्महत्या क्यों की’? एक अन्य ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा ‘प्रदेश में सबसे अधिक आत्महत्या करने वाले किसान उनके गृह जिले सीहोर के ही क्यों है ? पिछले 14 सालों में शिवराज ने बुधनी के कितने युवाओं को रोजगार दिया ? @INCIndia @INCMP @RahulGandhi’.

http://udaipurkiran.in/hindi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*