Wednesday , 14 November 2018

फेसबुक पर ताशपत्ते खेलते फोटो डालने पर दो परिवारों में खूनी जंग, 5 घायल

कोटा, 09 नवम्बर (उदयपुर किरण). फेसबुक पर जुआ खेलते हुए का फोटो डालने के मामले में शुक्रवार को पड़ोस में रहने वाले दो परिवार आमने सामने हो गए. विवाद बढऩे पर दोनों ओर से हुई मारपीट में महिलाओं व पुरुष सहित 5 लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए. उद्योनगर थाना पुलिस ने घायलों का मेडिकल कर उपचार करवाया.

जानकारी के अनुसार उद्योगनगर थाना क्षेत्र के इन्द्रा गांधी नगर पावर हाऊस के निवासी अंकुश (20) पुत्र नन्द किशोर ने अपने पड़ोस में रहने वाले रितीक (18) पुत्र रामकिशन के ताश खेलते हुए फोटो फेसबुक पर अपलोड कर दिए. इसकी जानकारी रितिक को लगने पर दोनों में विवाद हो गया और आपस में झगड़ गए. परिजनों को घटना की जानकारी लगने के बाद दोनों को अलग किया. लेकिन फेसबुक पर फोटो डालने से नाराज रितिक ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर अंकुश व उसके परिवार पर हमला बोल दिया. जिसके बाद रितिक के परिजन पर मौके पर पहुंचे. दोनों परिवारों में हुए मारपीट खूनी जंग में बदल गई.

घटना में रितिक व उसके पिता रामकिशन के सिर में गम्भीर चोटें आईए वहीं दूसरी ओर से नन्द किशोर (53) पुत्र भीमाजी, अंकुश (18) पुत्र नन्दकिशोर व ममता (20) पुत्री नन्दकिशोर के हाथ पैर व सिर में गम्भीर चौटे आई. घटना की जानकारी के बाद उद्गयोनगर थाना पुलिस ने दोनों घायलों को एमबीएस अस्पताल में उपचार करवाया. दोनों परिवार के लोगों ने एक दूसरे के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज करवाया. उद्गयोनगर थाना पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी.

http://udaipurkiran.in/hindi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*