Wednesday , 14 November 2018

रिश्तों की मर्यादा को तार तार करते हुए एक दामाद ने अपनी सास की हत्या

धौलपुर, 09 नवम्बर (उदयपुर किरण). रिश्तों की मर्यादा को तार तार करते हुए एक दामाद ने अपनी सास की हत्या कर दी. गुरुवार रात यह वारदात कोतवाली थाना इलाके के गांव राजघाट में हुई. इस संबंध में मृतका के पुत्र की ओर से कोतवाली में हत्या के आरोपों के तहत दामाद तथा उसके कुछ साथियों के विरुद्ध मामला दर्ज कराया गया है.

पुलिस अधीक्षक डीडी सिंह ने बताया कि कोतवाली इलाके के गांव राजघाट में बीती रात मानदेई के साथ में उसके दामाद मनीराम का विवाद हुआ. विवाद बढने पर मनीराम ने फावडे का बट तथा पुराना मटका सिर में मारकर करीब 45 वर्षीया मानदेई की हत्या कर दी. प्रारंभिक पडताल में पता चला है कि मानदेई की पुत्री कमलेश का विवाह करीब आठ पूर्व पुराना शहर निवासी मनीराम के साथ में हुआ था. मनीराम की अपनी पत्नी कमलेश से कई सालों से अनबन थी तथा इस कारण से कमलेश अपनी मां मानदेई के साथ में राजघाट में रहती थी. गुरुवार को मनीराम राजघाट पंहुचा तथा कमलेश को साथ चलने को लेकर उसका अपनी सास मानदेई से विवाद हुआ.

विवाद के चलते कमलेश ने मानदेई की हत्या करदी. उधर, वारदात की सूचना मिलने पर सीओ सिटी सुरेश चंद मीणा मौके पर पंहुचे तथा हलात का जायजा लिया. इस संबंध में मृतका के पुत्र रामसेवक की ओर से कोतवाली में हत्या का मामला दर्ज कराया गया है. प्राथमिकी में दामाद मनीराम तथा उसके साथियों पर हत्या के आरोप लगाए गए हैं. पुलिस ने मृतका के शव का पोस्टमार्टम करा उसे परिजनों को सौंप दिया है.

http://udaipurkiran.in/hindi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*