Wednesday , 14 November 2018

बसपा के घोषित प्रत्याशी अशोक वर्मा हुए भाजपा में शामिल, सहयोग न करने कालगाया आरोप

रायपुर, 09 नवंबर (उदयपुर किरण). डोंगरगांव के विधानसभा प्रत्याशी ने अजीत जोगी की पार्टी को बड़ा झटका देते हुए भाजपा में शामिल हो गए. बहुजन समाज पार्टी (जनता जोगी कांग्रेस छत्तीसगढ़) के डोंगरगांव विधानसभा प्रत्याशी अशोक वर्मा ने मतदान के तीन दिन पहले प्रत्याशी मधुसूदन यादव के नेतृत्व मे भाजपा में शामिल हो गए. बताया गया है कि जनता जोगी कांग्रेस के पदाधिकारियों ने भाजपा में शामिल न करने के लिए 20 लाख का प्रलोभन दिया था.

अशोक वर्मा ने कहा कि भाजपा की रीति-नीति व डोंगरगांव विधानसभा प्रत्याशी मधुसूदन यादव की कुशल नेतृत्व को देखते हुए मैने किसान मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष भरत वर्मा, जिला अध्यक्ष मूलचंद लोधी, भाजपा मंडल अध्यक्ष जयपाल सिंह, भाजयुमो मंडल प्रशांत कोडापे के नेतृत्व में ग्राम पुरैना में भाजपा में शामिल हो हुए. उन्होंने आरोप लगाया कि उन्हें पार्टी से कोई सहयोग नहीं मिल रहा था. बल्कि मुझसे ही उल्टे पैसे की मांग जा रही थी. मैं अपने पैसे से चुनाव प्रचार कर रहा था.

सहयोग न मिलने की वजह से अब मैं प्रचार नहीं कर सकता. बताते चलें कि जनता कांग्रेस और बसपा से गठबंधन होने के बाद से ही प्रदेश के बड़े नेता और कार्यकर्ता दूसरे दलों में शामिल हो गए या तो निष्क्रय हो गए. इस मौके पर महेंद्र वैष्णव, बिशेसर वर्मा, देवेंद्र यादव (भाजयुमो लाल बहादूर नगर), तम्मन गन्धर्व, फागु वर्मा, मेघनाथ वर्मा, व समस्त भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्तागण उपस्थित थे.

http://udaipurkiran.in/hindi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*