Monday , 10 December 2018
चौपहिया वाहन चोर गिरोह पकड़ा, राजस्थान भर में की वारदात

चौपहिया वाहन चोर गिरोह पकड़ा, राजस्थान भर में की वारदात

अजमेर, 13 नवम्बर (उदयपुर किरण). अजमेर पुलिस टीम ने मंगलवार को तीन शातिर वाहन चोरों को हथियार समेत गिरफ्तार करके उनके कब्जे से दो बोलेरो केम्पर, दो बोलेरो, एक थार जीप व 1 ट्रेक्टर बरामद किया है.

क्रिश्चियनगंज थाना प्रभारी लिखमाराम ने बताया कि उन्हें मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी कि अजमेर, जयपुर, राजसमंद, भीलवाड़ा समेत अन्य स्थानों से वाहन चोरी व लूट की वारदात करने वाले कुछ बदमाश चोरी के वाहन औने पौने दामों में जनाना हॉस्पिटल से आगे हाईवे के पास बेचने की फिराक में है. उक्त सूचना पर जिला साईबर टीम व पुलिस थाना क्रिश्चियनगंज की टीम ने तुरन्त कार्यवाही कर अजमेर, जयपुर, राजसमंद समेत पूरे राजस्थान में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाली गैंग को ट्रेस कर गैंग के तीन शातिर बदमाशों को हथियार चाकू समेत गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी किए गए वाहन दो बोलेरो केम्पर, दो बोलेरो, एक थार जीप व 1 ट्रेक्टर बरामद की है.

यहां से चुराए वाहन: क्रिश्चियनगंज थाना प्रभारी लिखमाराम ने बताया कि चोरों ने अब तक की पूछताछ में बताया कि बिजयनगर पुलिस थाना क्षेत्र से एक बोलेरो केम्पर, पुलिस थाना केकड़ी इलाके से एक बोलेरो, जिला राजसमंद से एक ट्रेक्टर, भीलवाड़ा जिले के फूलियाकंला से एक बोलेरो केम्पर, थाना गुलाबपुरा भीलवाड़ा से एक थार जीप व जयपुर थाना वैशालीनगर क्षेत्र से चुराई गई एक बोलेरो बरामद करने में कामयाबी प्राप्त की है.

इनको किया गिरफ्तार: वाहन चोरी के मामले में मदन पुत्र विश्राम जाट निवासी सुरसुरा रूपनगढ़ अजमेर, दुर्गा लाल पुत्र गोपाल रेगर निवासी देवलिया कला भिनाय व हारून उर्फ गोपाल पुत्र फकरूद्दीन पठान शेरानी आबाद खनुखुना जिला नागौर निवासी को गिरफ्तार किया है. मदन रूपनगढ़ पुलिस थाने का हिस्ट्रीशीटर है तथा उसके खिलाफ अजमेर, जयपुर व जिला नागौर के विभिन्न पुलिस थानों में वाहन चोरी के 8 प्रकरण दर्ज होकर न्यायालय में विचाराधीन हैं.

http://udaipurkiran.in/hindi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*