Tuesday , 11 December 2018
जोधपुर में होटल संचालक ने चलाई गोली, एक हमलावर घायल

जोधपुर में होटल संचालक ने चलाई गोली, एक हमलावर घायल

जोधपुर, 13 नवम्‍बर (उदयपुर किरण). शहर के हाईकोर्ट रोड स्थित एक होटल पर सोमवार देर रात फायरिंग की घटना हुई. झगड़े की वजह पता नहीं लगी है लेकिन माना जा रहा है आपसी विवाद को लेकर झगड़ा हुआ. कार में आए हमलावरों ने होटल संचालक पर तलवार व बैसबॉल बल्लों से हमला किया. तब होटल संचालक द्वारा गोली चलाए जाने से हमलावरों में शामिल एक युवक के जबड़े में छर्रे जा लगे वहीं झगड़े की चपेट में आने से एक ग्राहक भी घायल हो गया. उदयमंदिर थाना पुलिस ने गोली चलाने वाले होटल संचालक को गिरफ्तार किया है. साथ ही घायल हमलावर को पुलिस पहरे में मथुरादास माथुर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

थानाधिकारी प्रदीप शर्मा ने बताया कि आरटीडीसी घूमर होटल परिसर में चिकन कॉर्नर रेस्टोरेन्ट के संचालक राय बहादुर की किसी से रंजिश चल रही है. इसी के चलते सोमवार रात चार पांच युवक हमले की नीयत से रेस्टोरेन्ट में घुसे. यह देख होटल संचालक ने विरोध जताया. दोनों पक्षों की तरफ से मारपीट हुई जिसमें छोटू सिंह नामक युवक के पांव में फ्रैक्चर हो गया. मामला बढ़ता देख रेस्टोरेन्ट संचालक ने पिस्तौल निकाला और बचाव में गोली चला दी जिसके छर्रे हमलावर में शामिल रोहित वाल्मिकी के गाल से होकर जबड़े में जा घुसे. यह देख सभी हमलावर वहां से भाग निकले.

सूचना पर एम्बुलेंस मौके पर पहुंची और दोनों घायलों को मथुरादास माथुर अस्पताल पहुंचाया. सूचना मिलने पर पुलिस भी रेस्टोरेन्ट पहुंची लेकिन मौके पर कोई नहीं मिला. मध्यरात्रि बाद संचालक राय बहादुर को घर से हिरासत में लिया गया. पूछताछ में उसने पूरी कहानी बताई. रोहित का मथुरादास माथुर अस्पताल में ऑपरेशन कर छर्रे निकाले गए है साथ ही उसको पुलिस पहरे में भर्ती रखा गया है. पुलिस ने दोनों तरफ से जानलेवा हमले के परस्पर विरोधी मामले दर्ज किए है.

http://udaipurkiran.in/hindi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*