Monday , 10 December 2018
धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित के राजनीति प्रवेश की चर्चा ने बढ़ाई पुणे के नेताओं की धड़कन

धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित के राजनीति प्रवेश की चर्चा ने बढ़ाई पुणे के नेताओं की धड़कन

मुंबई, 06 दिसम्बर (उदयपुर किरण). फिल्म जगत में धक-धक गर्ल नाम से फेमस फिल्म अभिनेत्री माधुरी दीक्षित के राजनीति में प्रवेश की चर्चा ने पुणे के राजनीतिक हलके में नेताओं की धड़कन बढ़ा दिया है. चर्चा है कि भाजपा की ओर से पुणे संसदीय क्षेत्र से माधुरी दीक्षित को 2019 में टिकट दिए जाने का विचार किया जा रहा है. हालांकि इस बारे में अभी तक किसी तरह की औपचारिक घोषणा नहीं की गई है. लेकिन भाजपा की ओर से राज्यसभा सदस्य संजय काकड़े ने कहा कि भाजपा के दिन इतने खराब नहीं हैं कि उसे बाहर से प्रत्याशी आयात करना पड़े.

मिली जानकारी के अनुसार भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, प्रदेश अध्यक्ष रावसाहेब दानवे, मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, मुंबई भाजपा अध्यक्ष आशीष शेलार जून महीने में मुंबई में जुहू स्थित माधुरी के निवास स्थान पर उनसे मिले थे. उस समय माधुरी दीक्षित से अमित शाह ने चर्चा की थी. अंदरुनी जानकारी के अनुसार भाजपा माधुरी दीक्षित को पुणे संसदीय क्षेत्र से लोकसभा का चुनाव लड़ाने की तैयारी कर रही है. इसलिए पुणे में इस विषय पर जोरदार चर्चा गरमाई हुई है.

राज्यसभा सदस्य संजय काकड़े खुद इस सीट से आगामी चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि पुणे में भाजपा की स्थिति बहुत ही अच्छी है. इसलिए बाहरी उम्मीदवार की जरूरत नहीं है. काकड़े ने कहा कि इसके बाद भी टिकट देने का काम पार्टी नेतृत्व का है. इस समय भाजपा के ही सांसद अनिल शिरोले इस सीट का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं. कांग्रेस पार्टी के मोहन जोशी के अनुसार भाजपा की ओर से यह मान लिया गया है कि वर्तमान सांसद काम नहीं कर रहे हैं. इसीलिए पार्टी नेतृत्व को इस सीट से माधुरी दीक्षित को उतारने का विचार करना पड़ रहा है. यह भाजपा की पराजय ही है.लेकिन कांग्रेस पार्टी यहां आगामी चुनाव पूरी ताकत से लड़ने वाली है. सामने कोई भी उम्मीदवार हो, उसका फर्क नहीं पड़ेगा.

पुणे के स्थानीय निवासियों में माधुरी दीक्षित की उम्मीदवारी को लेकर आकर्षण अभी से देखने को मिल रहा है. इसका कारण माधुरी दीक्षित का बचपन पुणे में ही बीता है. स्थानीय नागरिकों का कहना है कि अगर माधुरी दीक्षित यहां से चुनाव लड़ती हैं तो उन्हें व्यापक जनसमर्थन मिल सकता है.

http://udaipurkiran.in/hindi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*