Wednesday , 19 June 2019

पत्नी मायके चली गई तो दो बच्चों पर उतारा गुस्सा, पीट-पीटकर कर ले ली जान

उदयपुर.राजस्थान के उदयपुर जिले में पिता द्वारा दो बच्चों की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जिले के ओगणा थाना इलाके के चौखला बारां गांव में गांजे के नशे में घर आया और पत्नी के पीहर जाने का गुस्सा अपने बच्चों पर निकाला. घटना में पांच वर्षीय बच्ची पुष्पा और तीन साल के बच्चे राजू की मौके पर ही मौत हो गई है. पुलिस ने आरोपी पिता रमेश वडेरा को गिरफ्तार कर लिया है.

मामले में मिली जानकारी के अनुसार ओगना थाना क्षेत्र के चौखला बारां गांव में पिता ने गांजे के नशे में अपने दो बच्चों की पीट-पीटकर हत्या कर दी. आरोपी पिता रमेश वडेरा ने पत्नी के मायके जाने का गुस्सा बच्चों पर निकाला था. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी रमेश वडेरा गांजा पीने का आदी है और हर वक्त नशे में रहता है.

रमेश के आदतन गांजा पीने और नशा करने की वजह से परेशान होकर पत्नी पीहर चली गई थी. शाम को जब रमेश नशे की हालत में घर पहुंचा तो उसे पत्नी के पीहर जाने का पता चला, जिससे वह गुस्सा हो गया. गुस्से में आऱोपी पिता ने दो मासूम बच्चों को जमीन पर पटक-पटक कर मार डाला. सुबह परिजन व आस-पड़ोस के लोगों ने देखा तो दोनों बच्चे जमीन पर पड़े हुए थे. परिजनों ने दोनों बच्चों को अस्पताल पहुंचा, लेकिन तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*