Monday , 21 January 2019
दो भाइयों के झगड़े में दोस्त की गई जान

दो भाइयों के झगड़े में दोस्त की गई जान

बूंदी, 10 जनवरी (उदयपुर किरण). जवाहर नगर स्थित क्षत्रिय सीनियर सैकंडरी स्कूल से जुड़े दो भाइयों के बीच चल रहे आपसी झगड़े ने गुरुवार रात बड़ा रूप ले लिया. किसी बात को लेकर आमने सामने होने के बाद दोनों के झगड़े में एक भाई के दोस्त की हत्या हो गई. वहीं दूसरा दोस्त बुरी तरह घायल हो गया, जिसे कोटा रैफर किया गया है.

सदर एसएचओ अनिल जोशी के अनुसार क्षत्रिय स्कूल के संचालक रहे स्व. राजेन्द्र सिंह के दो पुत्रों रणजीत व नटवर के बीच कुछ समय से विवाद चल रहा था. गुरुवार रात रजतगृह गेट नंबर 5 के यहां सरस बूथ पर नटवर अपने मित्रों राजेंद्र उर्फ रिंकू, मोहित सिंह, हेमंत एवं अन्य के साथ बैठा हुआ था. अचानक नटवर का भाई रणजीत अपने चालक कालू के साथ स्कार्पियो गाड़ी लेकर वहां पहुंचा और थोड़ी बोलाबोली के बाद झगड़ा शुरू हो गया. रणजीत और कालू की ओर से किये गये धारदार हथियार के वार से नटवर के दोस्त राजेंद्र उर्फ रिंकू निवासी अजेता की मौके पर मौत हो गई जबकि मोहित बुरी तरह घायल हो गया. उसे प्राथमिक उपचार के बाद कोटा रैफर कर दिया.

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि राजेन्द्र और कालू मारपीट के बाद मौके से फरार हो गये थे जबकि उनकी गाड़ी वहीं खड़ी हुई थी. ऐसे में नटवर और उसके साथी उसी गाड़ी में दोनों को बिठाकर जिला अस्पताल लाये जहां पर डॉक्टरों ने जांच के बाद राजेन्द्र उर्फ रिंकू को तो मृत घोषित कर दिया. मोहित की गंभीर अवस्था को देखते हुए उसे तत्काल कोटा भेज दिया गया. उधर सूचना मिलते ही डिप्टी एसपी समदर सिंह, सदर एसएचओ अनिल जोशी सहित अन्य लोग वहां पहुंचे तथा घटनाक्रम की जानकारी ली. पुलिस तत्काल रणजीत और कालू की तलाश में जुट गई. समूचे घटना के बाद हत्या, जानलेवा हमले की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया. राजेन्द्र के शव का शुक्रवार को पोस्टमार्टम होगा. पुलिस का कहना है कि दोनों युवकों की तलाश की जा रही है.

http://udaipurkiran.in/hindi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*