Sunday , 21 April 2019
MOTOROLA G7 सीरीज के चार नए फोन हुए लॉन्च, जानिए चारों मोबाइल के फीचर्स

MOTOROLA G7 सीरीज के चार नए फोन हुए लॉन्च, जानिए चारों मोबाइल के फीचर्स

मोटोरोला मोबाइल ने G7 सीरीज के नए फोन बाजार में लॉन्च किए हैं. मोटोरोला ने G7 सीरीज के चार नए फोन मार्किट में उतारे हैं. जिनमें Moto G7, Moto G7 Plus, Moto G7 Play और Moto G7 Power शामिल है. मोटोरोला के इन सभी फोन की बिक्री सबसे पहले ब्राजील और मैक्सिकों में शुरू की जाएगी.

इसके बाद इन स्मार्टफोन्स को ग्लोबली लॉन्च किया जाएगा. इन चारों स्मार्टफोन को अलग अलग ग्राहकों की जरूरत के हिसाब से बनाया हैं. लेकिन ये चारों ही मोबाइल दमदार बैटरी के साथ आते हैं. कम्पनी ने इन फोन की शुरूआती कीमत 199 डॉलर रखी हैं.

आइए एक नज़र ड़ालते है इन फोन के फीचर्स पर-

Moto G7

Moto G7 मोबाइल में 6.24 इंच की डिस्प्ले दी गई है. जो कि फुल HD+ रिजॉल्यूशन को सपोर्ट करती हैं. कम्पनी ने अपने इस फोन में स्नैपड्रैगन 632 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया हैं. स्टोरेज के लिए फोन में 4जीबी रैम के साथ 64जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है. फोटोग्राफी के लिए इसमें ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसके अलावा फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर भी दिया गया है.

Moto G7 plus

Moto G7 plus में 6.24 इंच का फुल-एचडी+ मैक्स विजन डिस्प्ले दिया गया है. मोटो ने इस फोन में स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर को यूज किया हैं. यह फोन 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज को सपोर्ट करता हैं. फोटोग्राफी के लिए इसमें ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है. इसका प्राइमरी कैमरा 16 मेगापिक्सल का है. वहीं सेकेण्डरी कैमरा 5 मेगापिक्सल का है जबकि सेल्फी के शौकीनों के लिए फोन में 12 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

Moto G7 Play

कम्पनी ने Moto G7 Play में 5.7 इंच का मैक्स विजन एचडी+ डिस्प्ले दिया है. जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 720×1512 है. मोटो का यह फोन भी स्नैपड्रैगन 632 प्रोसेसर से लैस िया गया हैं. मोटो ने अपने फोन में 5000 एमएएच की तगड़ी बैटरी दी है. वहीं फोटोग्राफी के लिए 13 मेगापिक्सल का रियर सेंसर दिया गया है. जबकि फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेंसर मौजूद हैं.

Moto G7 Power
मोटो ने इस नए मोबाइल में 6.2 इंच की एचडी+ डिस्प्ले दी है. मोटो ने इस फोन में भी स्नैपड्रैगन 632 चिपसेट को ही यूज किया हैं. फोटोग्राफी के लिए फोन में 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. वहीं इसका फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल सेंसर के साथ आता हैं. मोटो ने इस फोन में 5000 एमएएच बैटरी की बैटरी दी है.

http://udaipurkiran.in/hindi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*