Thursday , 21 February 2019
युवती को बंधक बनाकर सामूहिक बलात्कार

युवती को बंधक बनाकर सामूहिक बलात्कार

एक दर्जन के खिलाफ मामला दर्ज, लुधियाना में साथी के साथ घूमने निकली युवती हुई शिकार

चंडीगढ़,11 फरवरी (उदयपुर किरण). पंजाब के लुधियाना जिले में एक युवती व उसके साथी के साथ लूटपाट करने के बाद अज्ञात युवकों द्वारा युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया. पुलिस को दी शिकायत में युवती का आरोप है कि करीब एक दर्जन युवकों ने उसे हवस का शिकार बनाकर छोड़ दिया. पुलिस ने पीड़ित जोड़े के बयानों पर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है.
शहर के पॉश इलाके के युवक-युवती बीती रात कार में सवार होकर साउथ सिटी की तरफ निकले. वह गांव इस्सेवाल की तरफ पहुंच गए. इसी दौरान अचानक वहां दो बाइकों पर सवार 5 युवकों ने ईंटें मारकर उनकी कार के शीशे तोड़ दिए और दोनों को जबर्दस्ती कार से खींचकर बाहर निकाल लिया. इसके बाद युवक दोनों का अपहरण कर गांव के एक फार्म हाउस में ले गए. वहां पर युवक को बुरी तरह से पीटा गया.
आरोपियों ने रात 10.30 बजे के करीब युवक से कहा कि वह फोन कर 2 लाख रुपये मंगवाए. युवक ने अपने एक दोस्त को फोन किया और सारी जानकारी देकर पैसे लेकर आने को कहा. युवक ने पुलिस को बताया कि बदमाशों ने अपने और साथियों को बुला लिया और वह आधी रात तक युवती को बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म करते रहे. देर रात करीब 2.30 बजे बदमाश उन्हें सडक़ किनारे फेंककर चले गए.
इसके बाद रविवार को पीडि़त युवक अपने साथ देर रात मारपीट और लूट की रिपोर्ट लिखवाने थाने पहुंचा. देर शाम पुलिस अधिकारियों को घटना की जानकारी दी गई. इसके बाद सोमवार को युवती को मेडिकल जाँच करवाने के लिए सिविल अस्पताल भेजा गया है. डीएसपी हरकंवल कौर के अनुसार युवक-युवती को घटनास्थल पर ले जाया गया, पुलिस वहां से सबूत इकठ्ठा कर रही है. पीडि़तों से नगदी व अन्य सामान भी छीना गया है. पुलिस ने युवती के बयानों पर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है.

http://udaipurkiran.in/hindi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*