Wednesday , 12 August 2020

कुशीनगर में असलहा सटा, लुटा ब्राचं मैनेजर का बैग

कुशीनगर  ! उत्तर प्रदेश के कुशीनगर के सेवरही-तमकुहीराज मार्ग पर बदमाशों ने सोमवार को दिनदहाड़े एसबीआई के ब्रांच मैनेजर को असलहा सटा उनके पास रखा बैग लू्ट लिया. मैनेजर के अनुसार बैग में पैसे नहीं थे, ब्रांच की चाबी, टिफिन और अन्य जरूरी कागजात थे. दिनदहाड़े हुई लूट की घटना से बाजार में सनसनी है. पुलिस सीसी कैमरे की फुटेज खंगाल रही है.

जिले के सेवरही कस्बे में संचालित एसबीआई के ब्रांच मैनेजर अखिलेश्वर सिंह सुबह अपनी चार पहिया से सेवरही पहुंचे. रोज की भांति एक पेट्रोल पंप पर गाड़ी पार्क कर वह पंप कर्मी की बाइक पर सवार होकर वह ब्रांच के निकले थे. सेवरही तमकुहीराज मार्ग पर हीरो एजेंसी के सामने पल्सर बाईक पर सवार दो बदमाशों ने उन्हें रोका और असलहा सटा उनके पास रखा बैग लूट कर असलहा लहराते हुए मौके से फरार हो गए.

इस भागमभाग में एक बदमाश के पैर की चप्पल वही घटना स्थल पर छूट गयी. मैनेजर के अनुसार बदमाशों ने चेहरा ढका हुआ था. मौके पर पहुंची सेवरही पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी के फुटेज खंगाल मामले की पड़ताल में जुटी है. बैंक मैनेजर के अनुसार बैग में ब्रांच की चाबी, गाड़ी की चाबी व टिफिन बॉक्स सहित बैंक के जरूरी कागजात थे. बैग में नकद रुपये नही थे. इस संदर्भ में सीओ संदीप वर्मा ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है. सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से अपराधियों का पता लगाया जा रहा है. जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.