Wednesday , 15 July 2020

खुश हूं, मैंने अपना प्रभाव डाला : तापसी पन्नू

मुंबई.अभिनेत्री तापसी पन्नू, जिन्हें हाल ही में फिल्म ‘गेम ऑवर’ और ‘सांड की आंख’ के लिए अवॉर्ड मिला है, उनका कहना है कि वे खुश हैं कि उन्होंने अपनी परियोजनाओं के माध्यम से दर्शकों के दिमाग पर अपना प्रभाव छोड़ा. पिछले साल, तापसी को ‘बदला’, ‘गेम ऑवर’, ‘मिशन मंगल’ और ‘सांड की आंख’ जैसी फिल्मों में देखा गया था.
उन्होंने हाल ही में ‘गेम ऑवर’ (तमिल में) के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का आनंद विकटन अवॉर्ड अपने नाम किया और बॉलीवुड में ‘सांड की आंख’ के लिए स्टार स्क्रीन अवार्डस में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार मिला. तापसी ने कहा, “यह देख कर खुशी हो रही है कि भाषाओं के परे दर्शक और जूरी को ऐसा लगता है कि मैं इस सम्मान के काबिल हूं.
मैंने हमेशा यही कहा है कि अवॉर्ड बहुत व्यक्तिपरक होते हैं और यह दरअसल कोई कितना अच्छा है, इसकी यह कोई आखिरी निशानी नहीं है. लेकिन वह कारण जिसकी वजह से मैं इसका जश्न मनाऊंगी, वह यह है कि मुझे ऐसा लगता है कि मैंने एक ही साल में एक उपलब्धि हासिल की है, वह यह कि मैं हिंदी के साथ-साथ दक्षिणी राज्यों पर भी अपना प्रभाव डाल सकती हूं. इसने 2019 को मेरे करियर का सबसे खास साल बना दिया.