Saturday , 11 July 2020

घर से लाखो चोरी,10 दिन तक चली पंचायती अब थाने पहुंच करवाया मुकदमा

हनुमानगढ़ जिले के पल्लू थाना क्षेत्र में घर पड़ोसी पर घर की अलमारी में रखे लाखो रूपये चुराने का मामला पल्लू थाना में दर्ज करवाया गया है. जाँच अधिकारी एएसआई पृथ्वी सिंह ने बताया की रेखराखासर बास पल्लू निवासी मामराज पुत्र रावताराम ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है की उसकी फर्म जाखड ट्रेडर्स पल्लु नाम से है. जिसमे खल बिनोला व पशु आहार का काम करता है दूकान के कार्य के 8,50,000 रूपये उसने घर पर अलमारी मे रखे थे. जो 19 जून को चोरी हो गए.

परिवादी मामराज ने आरोप लगाया की उसके यहां रामप्रताप सिहाग पुत्र उमाराम निवासी रेखराखासर बास पल्लू निवासी हमारी दुकान पर कार्य करता है. जिससे हमने पूछा तो उसने रूपये चुराने की बात की हामी भरी है. जांच अधिकारी एएसआई पृथ्वी सिंह ने बताया की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने भादस की धारा 380 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहीं पुलिस सूत्रों की माने तो परिवादी मामराज और आरोपी रामप्रताप दोनों परिवार में भाई भी है और एक दूसरे के घर पड़ौसी भी है. जानकारी के अनुसार इस चोरी के मामले को लेकर 19 जून के बाद से कई बार पंचायती भी दोनों पक्षों के बीच हो चुकी है.

लेकिन मामला नहीं सुलझते देख पुलिस थाने में 29 जून को मुकदमा दर्ज करवाया गया है. फिलहाल पुलिस की माने तो अभी इस मामले में दोनों पक्षों की जांच के बाद कुछ साफ़ कहा जा सकता है की आखिर सही मामला क्या है. पल्लू पुलिस ने मामला दर्ज कर गहनता से जांच शुरू कर दी है.